BiharCrime NewsLead News

पति ने की सारी हदें पार…पत्नी को दोस्तों के साथ सोने पर किया मजबूर

Patna : पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला बुधवार को सामने आया है. पति से आजिज पत्नी ने बुधवार को नदी थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई.

इसके बाद थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया. बताया गया है कि एक 15 वर्षीया किशोरी बहुत पहले अपनी बहन के यहां नदी थाने के सबलपुर गई थी.

advt

मौका पाकर उसकी बहन के देवर सबलपुर निवासी रणज्योति कुमार ने किशोरी से सम्बन्ध बना लिए और उसकी फोटो भी खींच ली. उसके बाद से ही वह उसे ब्लैक मेल करता रहा. जब वह अपने घर लौट आई तब भी उसे प्रताड़ित करता रहा.

जब पीड़िता की शादी दूसरी जगह तय हो गई तो आरोपित ने उसकी गंदी फोटो को उसके होनेवाले ससुराल तक भेज दिया. इससे उसकी शादी टूट गई.

इसे भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनी फिल्म की रीलीज पर रोक लगाने से कोर्ट का इन्कार

दहेज के लिए पति करता था मारपीट

लोकलाज के कारण बाद में किशोरी, पंचायत और घर वालों की मर्जी से किशोरी की शादी आरोपित से दी गई. शादी के कुछ दिनों बाद ही दहेज के लिए उसका पति मार पीट करने लगा.

परिस्थिति को सामान्य करने के लिए किशोरी के गरीब पिता ने कुछ रुपये भी दामाद को दिए, लेकिन फिर भी वह नहीं माना. हद तो तब हो गई जब आरोपित ने उसके अंतरंग वीडियो बना लिए तथा मारपीट करते हुए दोस्तों के साथ सम्बंध बनाने का दबाव बनाने लगा.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : साढ़े सात लाख स्टूडेंट्स कर रहे इंतजार, 10-12वीं परीक्षा का क्या होगा सरकार..

पास्को एक्ट के अलावा कई धाराएं लगाई गईं

अंत में पति की हरकतों से आजिज पत्नी अपने परिजनों के साथ नदी थाने पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. नदी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि आरोपित पर पास्को एक्ट के अलावा विभिन्न धाराएं लगाई गई हैं. गुरुवार को पति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः2016 रास चुनाव हॉर्स ट्रेडिंग केस में पीसी एक्ट जोड़ने पर अब विजिलेंस कोर्ट में होगी सुनवाई

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: