न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एक पति की एसएसपी से गुहार, मानव तस्करों के चंगुल से पत्नी को बचाने की अपील

1,050

Dhanbad: जिले के बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के प्योर बोर्रागढ़ निवासी धर्मेंद्र उरांव ने एसएसपी से गुहार लगाई है.उसने अपनी पत्नी को मानव तस्करों के चंगुल से बचाने की अपील की है. दरअसल जिले के झरिया बस स्टैंड से धर्मेंद्र की पत्नी को अगवा कर अपराधियों ने उसे यूपी के फैजाबाद में 50 हजार रुपए में बेच दिया है. धर्मेंद्र की पत्नी लखमनी उरांव ने खुद इसकी जानकारी परिजनों को दी है.

17 जनवरी को हुई अगवा

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र उरांव अपनी पत्नी लखमनी उरांव के साथ 17 जनवरी को ससुराल जाने के लिए निकले थे. झरिया बस स्टैंड से बस पकड़ने के दौरान अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन कर फिरौती के रूप में चार लाख रुपये की मांग कर रहे हैं.

hosp3

वही घटना की जानकारी देते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि बस स्टैंड पर बस पकड़ने के लिए पत्‍नी के साथ पहुंचे थे. तभी वो शौच के लिए चले गये. लौटकर आने के बाद देखा तो पत्नी गायब थी. काफी खोजबीन करने के बाद जब पत्नी नहीं मिली तो झरिया थाने में पूरे मामले की जानकारी देते हुए एक आवेदन दिया. लेकिन अबतक पुलिस ने कोई कर्रवाई नहीं की है.

वही दूसरी ओर धर्मेंद्र के मोबाइल पर बार-बार फोन कर धमकी दी जाती है कि 50 हजार रुपये में तुम्‍हारी पत्नी को खरीदे हैं. 4 लाख रुपये दोगे तो ही तुम्हारी पत्नी को वापस करेंगे. पीड़ित परिजन ने झरिया थानेदार व धनबाद एसएसपी से मामले की लिखित शिकायत कर अपने पत्नी को सकुशल वापस लाने की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंः पाकुड़ः बीजीआर कंपनी ने पचुवाड़ा नॉर्थ कोल परियोजना में बिना अनुमति की ब्लास्टिंग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: