Dhanbad

एक पति की एसएसपी से गुहार, मानव तस्करों के चंगुल से पत्नी को बचाने की अपील

Dhanbad: जिले के बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के प्योर बोर्रागढ़ निवासी धर्मेंद्र उरांव ने एसएसपी से गुहार लगाई है.उसने अपनी पत्नी को मानव तस्करों के चंगुल से बचाने की अपील की है. दरअसल जिले के झरिया बस स्टैंड से धर्मेंद्र की पत्नी को अगवा कर अपराधियों ने उसे यूपी के फैजाबाद में 50 हजार रुपए में बेच दिया है. धर्मेंद्र की पत्नी लखमनी उरांव ने खुद इसकी जानकारी परिजनों को दी है.

Jharkhand Rai

17 जनवरी को हुई अगवा

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र उरांव अपनी पत्नी लखमनी उरांव के साथ 17 जनवरी को ससुराल जाने के लिए निकले थे. झरिया बस स्टैंड से बस पकड़ने के दौरान अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन कर फिरौती के रूप में चार लाख रुपये की मांग कर रहे हैं.

वही घटना की जानकारी देते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि बस स्टैंड पर बस पकड़ने के लिए पत्‍नी के साथ पहुंचे थे. तभी वो शौच के लिए चले गये. लौटकर आने के बाद देखा तो पत्नी गायब थी. काफी खोजबीन करने के बाद जब पत्नी नहीं मिली तो झरिया थाने में पूरे मामले की जानकारी देते हुए एक आवेदन दिया. लेकिन अबतक पुलिस ने कोई कर्रवाई नहीं की है.

वही दूसरी ओर धर्मेंद्र के मोबाइल पर बार-बार फोन कर धमकी दी जाती है कि 50 हजार रुपये में तुम्‍हारी पत्नी को खरीदे हैं. 4 लाख रुपये दोगे तो ही तुम्हारी पत्नी को वापस करेंगे. पीड़ित परिजन ने झरिया थानेदार व धनबाद एसएसपी से मामले की लिखित शिकायत कर अपने पत्नी को सकुशल वापस लाने की मांग की है.

Samford

इसे भी पढ़ेंः पाकुड़ः बीजीआर कंपनी ने पचुवाड़ा नॉर्थ कोल परियोजना में बिना अनुमति की ब्लास्टिंग

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: