Jamshedpur

डिमना में महिला की संदेहास्पद मौत के मामले में पति और ससुर हिरासत में

एमएनएसी के पूर्व अधिकारी हैं महिला के पिता, रात से ही घर में हो रहा था पारिवारिक कलह

Jamshedpur : एमजीएम थाना क्षेत्र के डिमना चौक बस्ती की रहने वाली संगीता देवी (30) की संदेहास्पद मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति पवन कुमार यादव और ससुर देवी यादव को हिरासत में लिया है. मालूम हो कि सोमवार की सुबह ही संगीता देवी संदिग्ध हालत में अपने ससुराल में फंदे से झूलती पाई गई थी. उसके पिता निषाद यादव एमएनएसी के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं. उन्होंने ससुराल वालों पर बेटी का गला दबाकर हत्या करने और उसे फंदे पर लटकाकर आत्महत्या का रुप देने के प्रयास का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. एमजीएम थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार के मुताबिक भी मामला पूरी तरह से संदिग्ध है. महिला की मौत के ठोस कारणों का पता लगाने के लिए डीसी के आदेश से एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है, जो शव का पोस्टमार्टम करेगा. ताकि मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके. इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि रात से ही घर में पारिवारिक कलह हो रहा था. उसके बाद सुबह होते ही महिला का फंदे से लटका शव पाया गया. घटना के बाद एमजीएम अस्पताल में मृतका के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच जोरदार बहसबाजी भी हुई.

आरोपों के घेरे में ननद और ननदोई भी

पुलिस के मुताबिक निषाद यादव का बेटी के ससुराल वालों पर एक साजिश के तहत उसकी हत्या का आरोप है. आरोपों के घेरे में उसकी ननद और ननदोई भी है. पवन यादव के साथ संगीता की शादी वर्ष 2013 में हुई थी. करीह दो वर्ष पहले उन्हें संतान भी हुआ है.

Catalyst IAS
SIP abacus

पवन को गोद लिया है देवी यादव ने, करोड़ों की है जायदाद

MDLM
Sanjeevani

यह भी जानकारी सामने आई है कि पवन यादव को देवी यादव ने गोद लिया है. देवी यादव की करोड़ों की जायदाद है. उनकी तीन बेटियां है. उन्होंने अपने कथित भतीजे पवन कुमार यादव को गोद ले लिया था. देवी यादव के टाटा स्टील के कर्मचारी हैं. पवन उन्ही की नौकरी पर टाटा स्टील का स्थाई कर्मचारी है. इस बीच परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद का मामला भी सामने आ रहा है. फिलहाल पूरा मामला पुलिस की जांच का विषय बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें- डिमना में महिला की संदेहास्पद मौत, ससुरालवालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप

Related Articles

Back to top button