GiridihJharkhand

गिरिडीहः कोर्ट में गवाही देने पहुंची महिला पर पति और देवर ने किया हमला, दोनों आरोपी फरार

Giridih:  गिरिडीह कोर्ट में सोमवार को दिनदहाड़े महिला पर उसके पति और देवर ने जानलेवा हमला किया. हमले के दौरान पीड़िता ने बचाव में हाथ आगे बढ़ाया, तो महिला के हाथ में चोट आयी. सोमवार दोपहर करीब एक बजे की इस घटना के बाद महिला नगर थाना पहुंची. और घटना की लिखित शिकायत थाना में की. महिला की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंः  स्वामी ने पीएम को पत्र लिखा, इंडिया बुल्स पर एक लाख करोड़ का घोटाला करने का आरोप लगाया

चार साल से मायके में रह रही है पीड़िता

इधर पीड़िता रौशन खातून ने बताया कि बेटा होने के बाद वह चार साल से पति व ससुराल से अलग हो कर बुढ़ियाखाद स्थित अपने मायके में रह रही है. जबकि उसका ससुराल शहर के कोलडीहा सात नंबर में है. पीड़िता ने थाना को दिए आवेदन में आरोप लगाया कि चार सालों से अपने पति मुश्ताक अंसारी से अलग रहने के बाद वह खर्च के लिए कोर्ट में केस लड़ रही है. इसी केस की गवाही देने सोमवार को वह कोर्ट पहुंची थी.

कोर्ट से जब वह निकली, तो उसके पति मुश्ताक अंसारी और देवर सद्दाम कोर्ट में ही मौजूद थे. पीड़िता रौशन को देखते ही उसके पति मुश्ताक ने धारदार हथियार अपने भाई सद्दाम को दिया. इसके बाद सद्दाम ने धारदार हथियार से वार किया. देवर द्वारा हथियार से किये गये वार से पीड़िता ने जब खुद का बचाव किया, तो उसके हाथ में चोट आयी. हमला करने के बाद आरोपी पति और देवर फरार होने में सफल रहे.

इसे भी पढ़ेंः पार्टी के भीतर अपने विरोधियों पर डॉ अजय का निशाना, ‘भाड़े के आदमी के भरोसे कर रहे राजनीति’

Related Articles

Back to top button