ChaibasaJamshedpurJharkhand

सोनुआ पुलिस के दुर्व्यवहार किए जाने के खिलाफ सैकड़ों महिलाएं पहुंची चक्रधरपुर महिला थाना, पुलिस से झड़प में कई महिलाओं को आई थी चोटें

बिनका में जर्जर सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों ने किया था वोट बहिष्कार

Chakradhar : सोनुआ थाना क्षेत्र के भालुरुगी पंचायत के बिनका के सैकड़ों महिलाएं सोनुआ थाना पुलिस के खिलाफ दुर्व्यवहार का मामला दर्ज करने के लिए मंगलवार की सुबह 11 बजे चक्रधरपुर महिला थाना पहुंची थी. लेकिन मतगणना ड्यूटी में रहने के कारण महिला थाना प्रभारी से मुलाकात नहीं हो पाई. जिसमें महिलाएं 11 बजे से देर शाम तक डटी हुई थी.

जानकारी के अनुसार सोनुआ प्रखंड के भालुरुगी पंचायत के बिनका गांव के ग्रामीणों ने अपने गांव से गुजरने वाली मुख्य सड़क की जर्जर स्थिति के कारण इसके निर्माण की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार किया था. मतदान के दिन प्राथमिक विद्यालय बिनका बूथ संख्या 144 पर बिनका गांव के ग्रामीण मतदान नहीं कर रहे थे. इस दौरान ग्रामीणों को समझाने के लिए सोनुआ थाना प्रभारी सोहन लाल समेत अन्य पुलिस कर्मियों के साथ बिनका पहुंचे. जहां पर ग्रामीणों के साथ पुलिसकर्मियों की झड़प हो गई. इस झड़प में कुछ महिलाओं को चोट आई थीं. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने सोनुआ प्रखंड के बिनका गांव की महिलाएं चक्रधरपुर महिला थाना पहुंची थी.

ये भी पढ़ें- मनमाने तरीके से इंदिरा आवास में लाभुकों का किया चयन, रमकंडा के पूर्व बीडीओ दंडित

SIP abacus

Related Articles

Back to top button