NEWS

सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री के हाथों थामा TMC का दामन

Asansol. बीएनआर स्थित तृणमूल भवन में आसनसोल उत्तर तृणमूल ब्लॉक एक कि और से कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान आसनसोल नगर निगम के वार्ड संख्या 41 के 100 से अधिक सक्रिय भाजपा कर्मियों ने तृणमूल में शामिल हुए. मौके पर उपस्थित मुख्य अतिथि राज्य के श्रम विधि व कानून मंत्री मलय घटक ने सभी को तृणमूल का झंडा थामा कर दल में शामिल किया.

Jharkhand Rai

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने कहा कि भाजपा के झूठे अस्वासन से त्रस्त होकर भाजपा के सक्रिय सदस्य राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर तृणमूल में अपना योगदान दिया है. उन्होंने कहा कि 2014 में भाजपा केंद्र में शासन में आई, इससे पूर्व आसनसोल में जब प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण दिया था तो उन्होंने कहा था कि एक करोड़ बेरोजगारों को नौकरी दिया जाएगा, उनके इस कथन से लोग भ्रमित होकर उन्हें वोट दे दिया है. इस कथन के बाद उन्होंने धीर-धीरे केंद्र की भाजपा सरकार सरकारी संस्थानों का निजीकरण करते हुए उसे बचने लगी.

निजीकरण के कारण कोरोड़ों लोग बेरोजगार हो जा रहे हैं. निजीकरण के नाम पर अडानी और अम्बानी को सरकारी संस्था बेची जा रही है. राष्ट्रीय मीडिया चैनल अधिकतर भाजपा के है जो भाजपा का जुबान मीडिया में कहती है. ऐसे में अधिकतर मीडिया चैनलों से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है. देश मे जो आज कोरोना से लोग त्रस्त है, उसे केंद्र सरकार यदि चाहती तो रोका जा सकता था, लेकिन उस समय पर मध्यप्रदेश में तख्ता पलट करने में मशगूल थी, जिसके कारण आज कोरोना देश मे महामारी का रूप धारण कर ली है.

उन्होंने कहा कि बीते 9 साल में राज्य में काफी विकास किया गया है. अब शिल्पांचल में उद्योग एवं निवेश को बढ़ावा देने पर जोर दिया जा रहा है. इसके लिए औद्योगिक समूहों से निवेश के लिए अनुरोध भी किया गया है. क्योंकि यहां उद्योग के अनुकूल माहौल है, दक्ष एवं सस्ते श्रमिक उपलब्ध है. टीएमसी में शामिल हुए संतोष रजक ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास कार्यों को देखकर हम सभी ने तृणमूल का झंडा थामा है. लॉकडाउन और कोरोना महामारी के समय भाजपा नेता नदारद थे, जबकि तृणमूल के कर्मी और नेता लोगों का सहयोग कर रहे थे. इसलिए तृणमूल के कार्यों से प्रभावित हुए और तृणमूल में शामिल हो गए.

Samford

उन्होनें अंत मे कहा कि विश्व में ममता सरकार द्वारा चलाया गया कन्याश्री और सबुज साथी योजना को मान्यता दिया है. तृणमूल गरीबों की सरकार है और जाति, धर्म मे भेदभाव किये बगैर जनता के हित में हमेशा कार्य करती है. अवसर पर आसनसोल उत्त्तर तृणमूल ब्लॉक एक के अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी, पार्षद देबाशीष बनर्जी, भानु बोस, अंजनी वर्मा सहित सैकड़ों तृणमूल कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं ब्लॉक अध्यक्ष चुने जाने पर गुरुदास चटर्जी तथा भानू बोस को कार्यकर्ताओं ने सम्मानित भी किया.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: