Crime NewsJharkhandRanchi

मानव तस्कर पांच नाबालिग लड़कियों को ले जा रहा था रायपुर, गिरफ्तार

Ranchi : राजधानी रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड से पांच नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया है. साथ ही एक मानव तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मानव तस्कर का नाम तस्लीम अंसारी है और वह गिरिडीह जिले का रहनेवाला है. पुलिस की पूछताछ में मानव तस्कर ने बताया कि सभी लड़कियों को रायपुर ले जा रहा था और रायपुर में ही सभी को बेचने की तैयारी थी. पुलिस ने सभी लड़कियों को चाइल्ड लाइन टीम को सौंप दिया है. पुलिस गिरफ्तार मानव तस्कर तस्लीम अंसारी पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है.

इसे भी पढ़ें:Pakistan की कराची यूनिवर्सिटी में ‘सुसाइड हमला, 3 चीनी नागरिकों सहित 4 की मौत, देखें VIDEO

शक होने पर मामले का हुआ खुलासा

ram janam hospital
Catalyst IAS

खादगढ़ा टीओपी के एएसआइ मंटू सिंह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खादगढ़ा बस स्टैंड भ्रमण कर रहे थे. इसी बीच एएसआइ की नजर पांच नाबालिग लड़कियों के साथ एक 65 साल के व्यक्ति पर पड़ी. उनके पास जाकर जब पूछा कि कहां जाना है तो बुजुर्ग व्यक्ति जिनका नाम तस्लीम अंसारी है, उसने सन्तोषजनक जबाब नहीं दिया. पुलिस को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है. उसके बाद सभी लड़कियों और तस्लीम अंसारी को खादगढ़ा स्थित टीओपी लाया गया.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें:कैबिनेट में बिजली का मुद्दा उठा, 21 प्रस्ताव की मंजूरी, डीवीसी-एनटीपीसी को 1690 करोड़ की टैरिफ सब्सिडी, होल्डिंग टैक्स में वृद्धि

जब कड़ाई से पूछताछ की तो तस्लीम अंसारी ने बताया सभी नाबालिग लड़कियों को बेचने के उद्देश्य से सभी को रायपुर ले जा रहा था. रायपुर जाने के लिए बस का इंताजर कर रहे थे.

उसके बाद घटना की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी. वहीं सूचना पर सीडब्ल्यूसी रांची टीम पहुंची और पांचों लड़कियों को सौंप दिया. आज सभी लड़कियों का बयान दर्ज किया गया है. बताया गया कि सभी लड़कियों के परिजनों को सूचना दी गयी है.

इसे भी पढ़ें:झुकेगा नहीं.. पुलिस कस्टडी में भी जिग्नेश मेवाणी पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार

Related Articles

Back to top button