न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हुजूर, मैं कहां से लाऊंगा 15 करोड़ रुपए ? मैं सत्ता नहीं विपक्ष का विधायक हूं: इरफान अंसारी

मंत्री लुईस मरांडी द्वारा 15 करोड़ की मानहानि का मामला

1,197

Ranchi: जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी ने मंत्री लुईस मरांडी से अपील की है, कि मानहानि के लिए तय किए गए रकम में वो थोड़ी रियायत बरतें. मॉनसून सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में न्यूज़ विंग के संवादाता से बात करते हुए विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि आखिर मैं कहां से लाऊंगा 15 करोड़ रुपए. मैं सत्ता का नहीं बल्कि विपक्ष का एक विधायक हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि या फिर मंत्री लुईस मरांडी मुझे उस एजेंसी का नाम बताएं जहां से पैसे लेकर बीजेपी नेता विधायक खरीदे थे, उस एजेंसी से पैसे उधार लेकर मैं मानहानि के लिए तय किए गए रकम मंत्री लुईस मरांडी को वापस दे दूंगा.

इसे भी पढ़ेंः विधायक इरफान ने कहा- मंत्री लुईस के डीएनए में गड़बड़ी, मंत्री ने भेजा 15 करोड़ का मानहानि का नोटिस

बता दें कि जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने एक समारोह में लुईस मरांडी के DNA पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था कि लुईस मरांडी आदिवासी विरोधी हैं. जरूर ही उनके DNA में कोई गड़बड़ी है. समारोह में दिए गए इस तरीके के बयान के बाद लुईस मरांडी ने इरफान अंसारी पर 15 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा था.

क्या कहा था इरफान अंसारी ने

silk_park

जामताड़ा में कुछ लोगों को संबोधित करते हुए इरफान अंसारी ने कहा था कि बड़ा आश्चर्य होता है मुझको, राजनीति में हमलोग इसलिए नहीं आये हैं कि सच को देखने के बाद भी हमलोग आंख बंद कर लें. लुईस मरांडी कहती हैं कि भूमि अधिग्रहण बिल अच्छा है. बड़ी शर्म आती है हमको. आप (लुईस मरांडी) एक आदिवासी मंत्री हैं और कहती हैं कि बिल अच्छा है. मैं तो यह कहूंगा कि लुईस मरांडी के डीएनए में गड़बड़ी है. वह झारखंडी नहीं हैं, आदिवासी नहीं हैं. इन्हें भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नागपुर से भेजा गया है. एक साजिश के तहत यहां आदिवासी और मूलवासी को बर्बाद कर दो और बयान दे दो कि यह सही कदम है. इसलिए इन्हें मंत्री बनाया गया है.

इसे भी पढ़ेंः विवादों में हज कमेटी : विधायक इरफान ने लुईस मरांडी पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

इरफान अंसारी के इस बयान पर नाराजगी जताते हुए मंत्री लुईस मरांडी ने उन्हें 15 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है. जिसका जवाब फिलहाल इरफान अंसारी ने लुईस मरांडी को नहीं दिया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: