West Bengal

Hugli : टिक टॉक बनाने वाली विवाहिता लापता, जैस्मिन के नाम से वीडियो बनाकर अपलोड करती थी

Hugli : हुगली के चुचुड़ा भगवतीभंगार निवासी प्रसनजीत मण्डल की पत्नी प्रतिमा मंडल जो टिक टॉक वीडियो बनाने का काम करती थी, गायब हो गयी है. बता दें कि विगो वीडियो एप्प में उसका प्रोफाइल नाम जैस्मिन था.

सिर्फ नौ महीने में जैस्मिन के चार लाख 28 हजार फॉलोअर्स विगो में हो गयी थी. प्रतिमा के अच्छे संपर्क के कारण, पटना, दिल्ली सहित विभिन्न स्थानों से उसे मैसेज आते थे. कभी-कभी अपने पति के साथ, कभी-कभी अकेले विमान से प्रतिमा विभिन्न स्थानों पर जाती थी.

इसे भी पढ़ेंः अनुबंधकर्मियों को परमानेंट करने के लिए चार बार राजस्व विभाग ने सभी डीसी को भेजी चिट्ठी, नहीं आया जवाब

क्या है पूरा मामला

संगीत के माध्यम से, विभिन्न प्रकार के पोज में अपनी वीडियो पोस्ट किया करती थी. प्रतिमा के इन पोस्ट और फोलोवर्स के कारण महीने में कई हजार रूपये की आमदनी प्रतिमा को हुआ करती थी. इसलिए युवती के पति प्रसनजीत को भी कोई आपत्ति नहीं थी.

प्रतिमा के पति उसे प्रोत्साहित करने के लिए दो महंगे मोबाइल फोन बतौर उपहार उसे दिया. प्रतिमा के के पति ने बताया की उसकी पत्नी प्रतिमा 31 दिसंबर को घर से दिल्ली गयी थी. उसे चार तारीख को राजरहाट वापस आना था.

हावड़ा से ट्रेन पकड़ने के बाद ही प्रतिमा का फोन बंद हो गया. लेकिन काफी देर बाद फोन पर बात होने पर प्रतिमा ने बताया कि नई दिल्ली में हूं. वहां रैंप शो कराने के लिए उसे एक युवक लेकर आया है. उसके बाद से प्रतिमा के साथ संपर्क नहीं हो सका. प्रतिमा के पति का मानना है की टिक टॉक के कारण ही उसकी पत्नी लापता हुई है.

प्रसनजीत मण्डल ने अपने पत्नी की लापता होने की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः विनय चौबे का सीएम का प्रधान सचिव बनना तय, कार्मिक ने सुनील बर्णवाल समेत चुनाव आयोग भेजे तीन नाम

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button