Fashion/Film/T.VLead NewsLIFESTYLETRENDING

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने अर्सलान गोनी संग रिश्ते को किया ऑफिशियल!

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Advt

बीते काफी दिनों में कुछ वीडियोज और तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिन्हें देख ये अनुमान लगाया जा रहा था कि वो एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. वहीं, अब इन खबरों पर पक्की मुहर लग चुकी है.

बताते चलें कि, 9 दिसंबर को एक्टर अर्सलान गोनी का बर्थडे था. इस मौके को खास बनाने के लिए सुजैन खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी जिसका खुलासा खुद उनके दोस्त मुश्ताक शेख कर चुके हैं. अर्सलान खान के जन्मदिन का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें सुजैन भी नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों की कैमेस्ट्री देख साफ होता है कि दोनों एक-दूजे को प्यार करते हैं.

इसे भी पढ़ें :पूर्व SDM राज महेश्वरम को धनबाद कोर्ट ने किया शोकाज नोटिस जारी, 13 जनवरी तक जबाव देने का आदेश

क्या लिखा सुजैन ने

इतना ही नहीं सुजैन ने अर्सलान के बर्थडे पर एक स्पेशल नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने कहा,’हैपी बर्थडे. मैं तुम्हारे लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं जहां वह सब हो जो तुम डिजर्व करते हो. आसपास मुस्कुराहट, हंसते चेहरे और सिर्फ प्यार हो. तुम सबसे खूबसूरत एनर्जी हो, जिससे मैं मिली हूं.’

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : Panama Papers Leak Case में बच्चन परिवार की मुश्किलें बढ़ीं, ED के फंदे में  ऐश्वर्या राय

अर्सलान ने दिया ये जवाब

सुजैन खान का खास पोस्ट देख अर्सलान खान भी खुद को अपना प्यार जाहिर करने से नहीं रोक पाएं. अर्सलान ने रिप्लाई में लिखा, ‘लव यू.’ सुजैन का पोस्ट और अर्सलान का रिप्लाई इस समय सुर्खियों में छाया हुआ है. साथ ही अब ये रिश्ता जग जाहिर हो चुका है.

इसे भी पढ़ें :JPSC PT परीक्षा  रद्द करने की मांग को ले विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, विधायकों ने वेल में जाकर की नारेबाजी

नए घर में शिफ्ट हो गई हैं सुजैन खान

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान के 43वें जन्मदिन पर अर्सलान ने भी खूब प्यार लुटाया था. बताते चलें कि, सुजैन खान अपने दोनों बेटों रिदान और रेहान (Hridhaan And Hrehaan) के साथ एक नए घर में शिफ्ट हो गई हैं जो क्लब के पास है. सुजैन और उनके बच्चों का यह नया घर सी-फेसिंग हैं, जो कि उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर से पास ही है. जानकारी के मुताबिक, सुजैन ने यह आशियाना किराए पर नहीं लिया है बल्कि उन्होंने इसे खुद खरीदा है.

इसे भी पढ़ें :कस्तूरबा विद्यालय की शिक्षिकाओं को अब मिलेंगे 26400 रुपये, अप्रैल माह से एरियर के रूप में होगा भुगतान

Advt

Related Articles

Back to top button