Fashion/Film/T.VLead NewsTRENDING

ऋतिक रोशन और वंडर वुमन की चैट इंटरनेट हुई पर वायरल, फैंस ने भी किये कमेंट

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) की फिल्म वंडर वुमन ऋतिक को बहुत पसंद आयी

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  हाल ही में फिल्म वंडर वुमन देखने अपने पूरे परिवार के साथ विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर ऋतिक ने लिखा है कि ‘वंडर वुमन 1984 (Wonder Woman 1984)’ बहुत पसन्द आई. इसके बाद ‘वंडर वुमन एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया. दोनों की ये चैट इंटरनेट पर खूब वायरल हुई. चैट वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स इसपर जमकर कमेंट कर रहे है.

दरअसल, ऋतिक रोशन ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर लिखा, “अभी वंडर वुमन देखी. शानदार अनुभव रहा. मेरे बचपन के क्रश (डब्ल्यूडब्ल्यू) और मेरे पहले प्यार (फिल्मों) को बिग सिनेमा आईमैक्स के साथ अनुभव किया. इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता. धन्यवाद.”

 

इसे भी पढ़ें :9 महीने बाद आम भक्तों के लिए खुले जगन्नाथ मंदिर के द्वार, 31 दिसंबर तक होंगे दर्शन

 गैडोट ने कहा बहुत खुशी है कि आपने फिल्म का मजा लिया

इस ट्वीट के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “बहुत खुशी है कि आपने फिल्म का मजा लिया ऋतिक आपको और आपके अपनों के लिए खुशहाल छुट्टियों की कामना.” दोनों का ये चैट फैंस को खूब पसन्द आया. जिसके बाद फैंस भी इसपर अपना रिएक्शन देकर कमेंट कर रहे है.

 


एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “एक सुपरहीरो से दूसरे सुपरहीरो तक. वंडर वुमन से कृष.’ एक ने लिखा, प्लीज साथ में फिल्म करो आप दोनों. एक ने लिखा, गैल गैडोट को बॉलीवुड लेकर आओ. एक ने लिखा, लगता है आपके प्यार में गिर गए भाई. वहीं, कई सारे यूजर्स उन्हें साथ में फिल्म करने के लिए कह रहे है.

इसे पहले ऋतिक रोशन के एक फैनपेज ने उनका एक वीडियो शेयर किया था, जिसपर एक्टर ने कमेंट किया था. वीडियो में एक्टर चिकनी चमेली सॉन्ग पर गुंडों की पिटाई करते दिखे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. ऋतिक रोशन को ये वीडियो इतना पसन्द आया था कि उन्होंने इसे शेयर कर इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी. उन्होंने कमेंट कर लिखा था, ‘हाहा नाइस.’

‘वॉर’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी

फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म ‘वॉर’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. कोरोना काल में ऋतिक रोशन ने अपना पूरा वक्‍त अपने परिवार के साथ बिताया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक को फराह खान की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में काम कर रहे हैं. इसके अलावा एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म कृष 4 में बिजी है.

इसे भी पढ़ें :PLFI की नींव हिली, अब सुप्रीमो दिनेश गोप के गिरेबान पर हाथ डालने की कवायद

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: