न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिशा पटानी से फ्लर्ट की खबर पर भड़के ऋतिक, कहा- बचकानी और बकवास बात

अभिनेत्री ने भी किया इनकार

181

Mumbai: अभिनेता ऋतिक रोशन ने उन मीडिया रिपोर्ट की निंदा की है, जिसमें यह दावा किया गया है कि अभिनेत्री दिशा पटानी ने ऋतिक की वजह से एक फिल्म छोड़ दी. ऐसी रिपोर्ट थीं कि दिशा एक फिल्म से इसलिए हट गयीं क्योंकि उसमें ऋतिक थे.

इसे भी पढ़ेंःकरन जौहर की फिल्म मिलना किसी सपने जैसा: भूमि पेडनेकर

जिन्होंने कथित तौर पर उनके साथ फ्लर्ट किया था. इस दावे को अभिनेत्री ने भी खारिज किया है. ऐसी खबरों को उन्होंने बचकाना और गैरजिम्मेदाराना कोरी बकवास बताया है.

इसे भी पढ़ेंःमौनी रॉय ने कहा- टीवी अभिनेत्री होने पर गर्व है

विभिन्न मीडिया पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित लेखों की तस्वीर साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट किया, ‘अगर अपने प्रचार के लिये आप कोई मदद चाहते हैं तो अगली बार मुझसे सीधे संपर्क करें.’  एक अन्य ट्वीट में ऋतिक ने एक पत्रकार को सलाह दी कि वह जिम जाये और अपने दिमाग से ‘कचरा साफ करने के लिये कसरत करे’.

दिशा ने भी अपनी तरफ से एक बयान जारी कर इन रिपोर्टों को खारिज किया है. दिशा ने कहा, ‘ऋतिक सर और मेरे बारे में कुछ बचकाना और गैर जिम्मेदाराना बकवास बातें की जा रही हैं. मैं कहना चाहूंगी कि यह बिल्कुल झूठ है और उनके साथ जो मेरी थोड़ी-बहुत बातचीत हुई है, उसके आधार पर मुझे लगता है कि वह सबसे सम्मानित और खुशमिजाज लोगों में से एक हैं.’

इसे भी पढ़ें- मशहूर RK स्टूडियो बेचने का कपूर परिवार ने फैसला किया

दिशा ने पीटीआई  को दिये बयान में कहा कि यह उनके प्रति मेरा सम्मान ही है जिसने मुझे प्रेरित किया कि मैं इस तरह की हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दूं.

ऋतिक ‘सुपर 30’ को फिल्माने में व्यस्त हैं. यह फिल्म पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. ऋतिक इस फिल्म में आनंद का रोल कर रहे हैं.  जबकि दिशा इस वक्त अपनी अगली फिल्म अली अब्बास जफर की ‘‘भारत’’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: