JharkhandLead NewsMain SliderRanchiTOP SLIDER

कैसे शिकंजे में आएगा PLFI  सुप्रीमो दिनेश गोप, पुलिस ने बिछाया नया जाल

पंचायत भवन, स्कूलों, चौक चौराहों पर लगाया जा रहा दिनेश गोप का पोस्टर

Simdega : पीएलएफआई के कुख्यात नक्सली जीदन गुड़िया व पुनई उरांव को मार गिराने के बाद झारखंड पुलिस ने पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस नई रणनीति के साथ दिनेश गोप के गिरेबान तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है. वर्ष 2019 के अंतिम प्रेस कांफ्रेंस में डीजीपी एमवी राव ने भी इस बात के संकेत दिए थे कि गोप जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगा.

सिमडेगा पुलिस दिनेश गोप को गिरफ्त में लेने के लिए अपने स्तर से नयी नयी रणनीति बना रही है. अब पुलिस ने सिमडेगा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दिनेश गोप का पोस्टर चिपकाया है. उम्मीद की जा रही है कि इससे स्थानीय लोगों को उसके बारे में पता चलेगा. साथ ही इससे पुलिस को उसे तलाशने में मदद मिलेगी.

advt

इसे भी पढ़ेंःसौरव गांगुली की तबीयत स्थिर, फिलहाल कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में गहन निगरानी में

दिनेश पर है ईनाम

एसपी डॉ शम्स तबरेज के अनुसार दिनेश गोप को पकड़ने के लिए तेजी से पहले हो रही है. झारखंड पुलिस की ओर से उसे पकड़े जाने पर ईनाम दिये जाने की भी घोषणा हुई है. फिलहाल सिमडेगा पुलिस ने दिनेश की पहचान और उसे पकड़ने में लोगों की मदद के लिए कई जगहों पर पोस्टर लगाये हैं. पुलिस दिनेश गोप को लक्ष्य बनाकर उसकी तलाश कर रही है.

कहां कहां लगाये गये हैं पोस्टर

एसपी के मुताबिक जिले के महाबुआंग, बानो जलडेगा, कोलेबिरा, बांसजोर और ओरगा थाना क्षेत्र में पिछले 15 दिनों से पीएलएफआई के खिलाफ पुलिस एंटी नक्सल अभियान चला रही है. इस दौरान पुलिस ऐसी जगहों पर जहाँ सबकी नजर पहुंचती हो, वहाँ दिनेश गोप पर ईनामी घोषणा वाली तस्वीर लगा रही है. पेड़, बिजली के पोल, पंचायत भवन, स्कूल की दीवारों ओर ऐसी ही जगहों पर हर तरफ उसके सैकड़ों पोस्टर लगाए गए हैं. अभी लगातार जारी है. उम्मीद है कि पोस्टर लगाने के बाद सफलता करीब होगी.

इसे भी पढ़ेंः SUNDAY SPECIAL STORY: क्या भानगढ़ में सचमुच सजती है भूतों की महफिल ?

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: