HazaribaghJharkhandLead News

होटलकर्मी की संदेहास्पद स्थिति में मौत, होटल मालिक पर मारपीट का आरोप

तिलैया रोड स्थित न्यू श्याम होटल का मामला

Hazaribag: जिले के बरही थाना अंतर्गत तिलैया रोड स्थित न्यू श्याम होटल के कर्मी 27 वर्षीय वीरेंद्र चौबे (पिता स्व. मुक्तेश्वर चौबे) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. उसके दोनों हाथ, पैर और दोनों कान पर चोट के निशान हैं. बताया जाता है कि होटल के संचालक विनय साहू के द्वारा बरही अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

बताया जाता है कि उक्त होटल में बीरेंद्र चौबे विगत कई वर्षों से रसोइया का काम करता था. मृतक वीरेंद्र चौबे चतरा मयूरहंड थाना अंतर्गत मनहे ग्राम का बताया गया. इधर, सूचना मिलते ही बरही थाना के एसआई दिनेश कुमार दल बल के साथ बरही अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं बरही अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.

इसे भी पढ़ेंःSri Ram Mandir: 44 दिनों में अनुमानित लागत से 600 करोड़ अधिक चंदा

Catalyst IAS
ram janam hospital

मृतक की माता डेगनी मोसोमत, चाचा प्यारे चौबे ने होटल के मालिक विनय साहू पर आरोप लगाया है कि मजदूरी का रुपया बाकी रहने के कारण उसके साथ मारपीट की गयी. इसी मारपीट से की वजह से उसकी मौत हो गई. वीरेंद्र की मां ने बताया कि वे लोग अत्यंत ही गरीब परिवार के हैं. वीरेंद्र की शादी एक साल पहले हुआ था. उसका एक पुत्र भी है. घर का मुख्य रूप से वीरेंद्र ही कमाऊ व्यक्ति था.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button