JharkhandRanchi

विधायकों की खरीद-फरोख्तः कांग्रेस हुई रेस, आलमगीर आलम के आवास पर जुटे विधायक

Ranchi: सरकार गिराने की साजिश मामले को लेकर कांग्रेस के अंदर बवाल मचा है. इस पूरे मामले पर पार्टी विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कमान संभाली. रांची स्थित अपने आवास पर इस मामले से जुड़े विधायकों को बुलाया. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव भी मौजूद थे. इस दौरान पार्टी के तकरीबन एक दर्जन विधायक भी उपस्थित थे.

दोनों वरीय नेताओं की मौजूदगी में डॉ इरफान अंसारी, उमाशंकर अकेला, नमन विक्सल कोंगाड़ी समेत अन्य विधायकों से पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली गयी. जिन विधायकों के बुलाया गया है उनमें पूर्णिमा नीरज सिंह, राजेश कच्छप, अंबा प्रसाद, भूषण बाड़ा भी शामिल हैं.

advt

इसे भी पढ़ें :जस्टिस अष्टम उत्तम आनंद की मौत का मामला: मंत्री बन्ना गुप्ता ने 7 दिनों में धनबाद डीसी और एसपी से मांगी रिपोर्ट

नमन विक्सल कोंगाड़ी को मिले ऑफर की सत्यता के बारे में पूछाः

कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी को मिले ऑफर की सत्यता के बारे में भी पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले को लेकर झारखंड की राजनीति गर्म है. इस मामले की तार कांग्रेस विधायकों से जुड़ गयी है. इधर, रांची पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में इंजीनियरों का ट्रांसफर, सुनील कुमार और अनूप महतो बने टेक्निकल एडवाइजर

प्रदेश प्रभारी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी मांगीः

कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह ने विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले पर पूरी जानकारी मांगी है. इस बाबत उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव व विधायक दल के नेता आलमगीर आलम को फोन किया था. सारे विधायकों से पूछताछ के बाद पूरी रिपोर्ट पार्टी आलाकमान को भेजी जायेगी.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: चार जिला परिवहन पदाधिकारियों का तबादला, दो को अतिरिक्त प्रभार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: