BiharNationalUttar-Pradesh

UP के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 25 घायल

Kannauj (UP): यूपी के कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. एक बस ने कार को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बस पलट गयी और इस घटना में 5 यात्रियों की मौत हो गयी. जबकि 25 लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए.

गौरतलब है कि बस बिहार के मधुबनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी. जिसके बाद बस  रविवार सुबह कन्नौज के सौरिख के पास एक कार से टकरा कर पलट गयी.

इसे भी पढ़ें- देश में 24 घंटे में करीब 39 हजार नये Corona केस, 6.75 लाख से अधिक हुए स्वस्थ

बस में करीब 45 यात्री थे सवार 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस श्रमिकों और कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी. बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय सौरिख के करीब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सामने खड़ी एक कार से टकरा गयी. टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी. बस में करीब 45 यात्री सवार थे.

छिबरामऊ के उप जिलाधिकारी गौरव शुक्ला ने बताया कि हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे. पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को लोगों की मदद से बाहर निकाला.

इसे भी पढ़ें- राजस्थान टेप कांड: SIT का गठन, SOG, ACB और ATS के अधिकारी करेंगे जांच

घायलों का हो समुचित इलाज : योगी

उन्होंने बताया कि इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी. उनकी तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि हादसे में जख्मी हुए लगभग 25 लोगों को एंबुलेंसों की मदद से निकटवर्ती सौरिख और इटावा में सैफई के अस्पतालों में भेजा गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही उन्होंने इस घटना में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज के निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़ें- पुलिस वालों के नंबर को तस्कर का नंबर बता CID करता था फोन टैपिंग, FIR दर्ज, प्राथमिकी में IPS मनोज रतन, DSP रवानी समेत कई के नाम

5 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button