न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू के बकोरिया में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत

723

Palamu: सतबरवा थाना क्षेत्र के बकोरिया में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत हो गयी. लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के बरवइया की रहने वाली गर्भवती महिला रुखसाना को उसके परिजन डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे.

इसी दौरान स्कॉर्पियो ने खड़े ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में एक महिला की मौके पर मौत हो गयी. जबकि दो महिलाओं ने रिम्स ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. जिनकी मौत हुई उनमें रुखसाना, हमीदा बीबी और अलकरिया देवी शामिल हैं.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें- मांडू के बागी विधायक जेपी पटेल की पहचान इतनी कि वे टेकलाल महतो के बेटे हैं : फागू बेसरा

तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह

लातेहार के मानिका थाना क्षेत्र के बरवइया की रुखसाना नाम की गर्भवती महिला को परिजन स्कॉर्पियो से तुंबागाड़ा अस्पताल लेकर जा रहे थे.

इसी दौरान पलामू सतबरवा थाना क्षेत्र बकोरिया के पास तेज गति से जा रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गयी और ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

Related Posts

इसे भी पढ़ें- राजधानी में पॉलिथीन का उपयोग करने पर 50,000 तक का जुर्माना और जेल

सोमवार को भी तीन महिलाओं की ट्रेन से कटकर हो गयी थी मौत

सोमवार को भी पलामू में बड़ा हादसा हुआ था. लालगढ़ स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गयी थी. मरने वालों में दो महिला व एक किशोरी शामिल थी.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

गरीब रथ ट्रेन से कटकर इन तीनों की मौत हुई थी. पलामू में पिछले तीन दिनों में तीन बड़े हादसे हुए हैं. जिसमें सिर्फ महिलाओं की ही मौत हुई है. तीन दिनों में 8 महिलाओं की मौत हो चुकी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like