DhanbadJharkhandLead NewsNEWS

धनबाद में भीषण हादसा, टक्कर के बाद जली कार व बाइक, दो की मौत

Dhanbad: जिले के NH-2 जीटी रोड के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात कार और बाइक के बीच ज़ोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों ही गाड़ियों में आग लग गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें : ‘ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं’: मुजफ्फरपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ परिवाद

कोलकाता से दिल्ली को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कांड्रा इलाके में कार और बाइक के बीच सीधी टक्कर हुई. बाइक पर सवार तीन लोगों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है. बताया जाता है कि कार में एक ही सवार था जो भीषण टक्कर के बाद मौके से भाग निकला.

इसे भी पढ़ें : छपरा के मढ़ौरा से NIA ने आतंकी कनेक्शन में शामिल तीसरे युवक को किया गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्ज़े में लेकर और घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा. बाद में दमकल की गाड़ी ने आग को बुझाया. स्थानीय लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि देखते ही देखते कार और बाइक में से लपटें उठने लगी थीं. गौरतलब है कि NH-2 पर लगभग 3 सालों से रोड का कार्य रुका हुआ है. स्थानीय लोगों के मुताबिक इस सड़क हादसे का मुख्य कारण भी यही है. स्थानीय लोगों ने अधूरे पड़े कामों की अनदेखी पर नाराज़गी जताते हुए इसे आए दिन दुर्घटनाओं का कारण बताया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: