BiharKhas-Khabar

#Bihar के भागलपुर में भीषण हादसाः बस-ट्रक में भिड़ंत से नौ मजदूरों की मौत, कई घायल   

विज्ञापन

Bhagalpur: मंगलवार को मजदूरों के साथ एक और हादसे की खबर सामने आयी है. बिहार के भागलपुर के नौगछिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें नौ मजदूरों की मौत हो गयी है. जबकि कई जख्मी बताये जा रहे हैं.

राहत और बचाव कार्य जारी है. बताया जा रहा है कि मजदूरों से भरी बस औक ट्रक में टक्कर से ये दर्घटना हुई है.

इसे भी पढ़ेंःजमीन हड़पने के मामले में #BJP विधायक ढुल्लू महतो की जमानत याचिका खारिज

advt

9 मजदूरों की मौत

बताया जा रहा है कि नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर अंभो गांव के नजदीक आमने-सामने से आ रही बस-ट्रक की टक्कर हो गई.  टक्कर के बाद ट्रक पलट गया, इस ट्रक में मजदूर सवार थे.

adv

ट्रक के पलटने से सवार मजदूर दब गए. राहत की बात ये है कि बस में सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित हैं, कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. फिलहाल सभी घायलों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जेएलएनएमसीएच मायागंज भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक कि बस दरभंगा से बांका के लिए जा रही थी. वहीं ट्रक में स्टील और लोहे के रॉड लोड थे और रास्ते में ट्रक ड्राइवर ने नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के पास साइकिल सवार प्रवासी मजदूरों को अपने ट्रक में बैठा लिया था. औऱ टोल टैक्स के आगे एनएच 31 के समीप दोनों की आमने सामने से टक्कर हो गई, जिससे ये हादसा हुआ.

इसे भी पढ़ेंःसोलापुर से झारखंड लौटे रहे मजदूरों की बस दुर्घटनाग्रस्त, ड्राइवर समेत चार की मौत-15 घायल

महाराष्ट्र में एक्सीडेंट में झारखंड के चार मजदूरों की मौत

इधर महाराष्ट्र के यवतमाल में प्रवासी मजदूरों से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया. इस दुर्घटना में ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताये जा रहे हैं. खबर है कि प्रवासी मजदूरों से भरी बस महाराष्ट्र के सोलापुर से झारखंड की ओर जा रही थी.

स्टेट ट्रांसपोर्ट की ये बस यवतमाल के आरणी तहसील में हादसे का शिकार हो गई है.  हादसा मंगलवार अहले सुबह उस वक्त हुआ जब बस ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में मौके पर ही बस के ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल बताये जा रहे हैं. जिन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंःभारत में 1 लाख से अधिक कोरोना केस, 3,163 लोगों की गयी जान

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button