West Bengal

हुगलीः कोरोना संक्रमण से तृणमूल नेता की मौत

Hooghly : जिले के श्रीरामपुर के कद्दावर तृणमूल नेता पिनाकी भट्टाचार्य उर्फ गुंडा दा की बुधवार सुबह मौत हो गयी. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे. बताया गया है कि कोरोना के उपचार के दौरान तृणमूल नेता के शरीर के अधिकतर अंगों ने काम करना बंद कर दिया और बुधवार सुबह 11 बज कर पांच मिनट पर हृदयाघात से पिनाकी भट्टाचार्य की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें – Corona Update : हजारीबाग में 15 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये, राज्य का आंकड़ा पहुंचा 4261

पत्नी और बेटा हुए स्वस्थ

तृणमूल कांग्रेस सूत्रों के अनुसार हाल ही में पिनाकी भट्टाचार्य, उनकी पत्नी और उनके बेटे कोरोना से संक्रमित पाये गये थे, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक गैर सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पिनाकी भट्टाचार्य की पत्नी और बेटे स्वस्थ होकर घर वापस आ गये लेकिन पिनाकी भट्टाचार्य कोरोना से जंग हार गये और बुधवार सुबह कोलकाता के एक गैर सरकारी अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया.

उल्लेखनीय है कि पिनाकी भट्टाचार्य श्रीरामपुर शहर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके थे एवं इलाके में उनका काफी प्रभाव भी था. वर्ष 2015 के नगरपालिका चुनाव में श्रीरामपुर नगरपालिका के चार नंबर वार्ड से वे पार्षद भी चुने गये थे. उनकी मौत से तृणमूल कांग्रेस में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेताओं सहित कई स्थानीय नेताओं ने भी पिनाकी भट्टाचार्य को श्रद्धांजलि दी.

इसे भी पढ़ें – बंगाल सरकार की वेबसाइट पर कोरोना मरीजों के लिए हजारों बेड खाली होने का दावा, पर मरीजों को नहीं मिल रहे बेड

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: