BiharCrime News

मोतिहारी में ऑनर किलिंग: ससुराल वालों ने कर दी दामाद की हत्या

Motihari: जिले में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लव मैरिज करने वाले जोड़े में से युवक की हत्या कर दी गई है. इस घटना को लड़की के परिजनों की ओर से अंजाम दिया गया है.

घटना जीतना थाना क्षेत्र के सठौरा गांव की है.  यहां युवती के परिजनों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी है.  आरोप है कि लड़की के परिजनों ने उसके पति के घर पर हमला बोलकर उसके मां और पिता की भी जमकर पिटाई की है.

advt

इस हमले में वो दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि परिजनों ने युवती की आठ महीने की  बच्ची का अपहरण कर लिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी  परिजन फरार हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सठौरा गांव के रहने वाले अवनीश कुमार ने गांव की ही रहने वाली लड़की से वर्ष 2019 में भागकर दिल्ली में कोर्ट मैरेज कर ली थी. शादी करने के बाद दोनों वहीं रह रहे थे. अवनीश यहां एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था. कोरोना संक्रमण के कारण नौकरी चली जाने पर अनवीश अपनी पत्नी को लेकर पिछले महीने गांव लौट आया था. बताया जा रहा है कि  देर रात  पूजा के पिता मनोरंजन सिंह, प्रेमचन्द्र सिंह के घर आये और उन्होंने अवनीश को जान से मारने की धमकी दी थी.

इसे भी पढ़ें – मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबाल का आमंत्रण न मिलने से नाराज दो महिला जिप सदस्य और 3 मुखिया धरना पर बैठीं

रात में प्रेमचन्द्र सिंह का परिवार सोने जा रहा था. इस दौरान पिछले दरवाजे से घर में घुसे मनोरंजन सिंह और उनके परिवार के सदस्यों ने अवनीश के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने उन्होंने अवनीश के माता-पिता और पत्नी पूजा की भी जमकर पिटाई की. मारपीट के दौरान आरोपी पूजा और अवनीश की आठ माह की बच्ची को उठा कर अपने साथ ले गये.

ग्रामीणों की सूचना पर जीतना थाना और घोडासहन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घायल तीनों लोगों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने अवनीश के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – पटना में भाई को रास नहीं आया शादीशुदा बहन का अफेयर, प्रेमी की हत्या की

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: