DhanbadJharkhand

ऑनर किलिंग : लव मैरिज से नाराज पिता ने गला रेतकर कर दी बेटी की हत्या

Dhanbad : बेटी की प्रेम विवाह से नाराज पिता ने अपने गर्भवती पुत्री की गला रेतकर हत्या कर दी. मामला धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र की है. बुधवार देर रात राजकुमार साव नामक व्यक्ति ने झरिया से गोविंदपुर के नावटाड़ जमीन दिखाने के बहाने पत्नी और बेटी को ले गया और वही सुनसान इलाका देख पत्नी के सामने ही अपनी बेटी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर फरार हो गया.

जिसे देख मृतका की मां बेहोश हो गयी. थोड़ी देर बाद उसी हालत में इलाज के लिए बेटी को अस्पताल लेकर गयी, लेकिन बेटी कि मौत हो चुकी थी. इसके बाद मां ने झरिया थाना पहुंच अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : 42 लाख लोगों ने फर्जी तरीके से लिये PM Kisan Samman Nidhi के 2,900 करोड़ रुपये, वसूल करेगी सरकार

Sanjeevani

जिसके बाद झरिया थाना के द्वारा गोविंदपुर थाने को सूचना दी गयी. मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर डीएसपी अमन पांडे और गोविंदपुर थाना प्रभारी पहुंचे और जांच पड़ताल की.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बताया कि वह अपनी पुत्री व पत्नी को गोविंदपुर नावाटांड़ स्थित जमीन दिखलाने के लिए घर से बहला कर लाया और मौका देख पुत्री की हत्या कर दी.

दरअसल नौ माह पूर्व उसकी बेटी ने घरवालों की रजामंदी के बगैर पश्चिम बंगाल के एक लड़के से लव मैरिज कर ली थी. इसी को लेकर उसके पिता राजकुमार साव उससे नाराज चल रहे थे. हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी अभियान चला रही है.

इसे भी पढ़ें :‘#jssc_नियमावली में सुधार_करो’ हैशटैग के साथ बेरोजगार कर रहे विरोध

Related Articles

Back to top button