National

#HoneyTrap: हरियाणा सीएम के निजी सचिव को फंसाने की थी साजिश, महिला सहित पत्रकार गिरफ्तार

Jhajjar (Hariyana): मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप केस के बाद हरियाणा में भी ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है. जहां हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के निजी सचिव को हनी ट्रैप में फंसाकर 14 लाख रुपए वसूलने की तैयारी थी.

केस को लेकर पुलिस ने एक महिला और एक पत्रकार को पकड़ा है. साथ ही आरोपियों के पास से एक लाख रुपए भी बरामद किये हैं. हालांकि पकड़ी गयी महिला का आरोप है कि निजी सचिव ने उसके साथ रेप किया था. और वो इसकी शिकायत पुलिस से करने वाली थी. इससे बचने के लिए वह पैसे मांगी थी, लेकिन उसने उसे पकड़वा दिया.

झज्जर जिले के पलड़ा गांव के रहनेवाले निजी सचिव अभिमन्यु ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें एक रिश्तेदार से सूचना मिली कि एक महिला उनके खिलाफ साजिश कर रही है. और इसमें एक पत्रकार भी उसकी मदद कर रहा है. जिसके बाद अभिमन्यु ने इसकी सूचना हांसी एसपी को दी. सीएम के निजी सचिव ने बताया कि वह साजिश करने वाली महिला को नहीं जानते हैं.

एक लाख कैश के साथ महिला गिरफ्तार

Sanjeevani

मामले का खुलासा करने के लिए बनी टीम ने निजी सचिव अभिमन्यु से कहा कि वह महिला और उसके पत्रकार साथी से संपर्क करें. पूरे प्लानिंग के तहत पुलिस ने उनके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर रखा था. फोन पर हुई उनकी बातचीत के आधार पर सिविल ड्रेस में पुलिस टीम तोशाम रोड पहुंची. जहां महिला और उसके साथी पत्रकार महेश को रकम के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

महिला ने लगाया रेप का आरोप

हालांकि गिरफ्तारी के बाद महिला ने आरोप लगाया कि अभिमन्यु ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. और मामले की शिकायत वह पुलिस में करने वाली थी. इशसे पहले अभिमन्यु ने उसे गिरफ्तार करा दिया. खबर है कि महिला ने अभिमन्यु को धमकी दी थी कि वह पुलिस को सच्चाई बता देगी. इससे बचाने के लिए वह पैसे की मांग कर रही थी. आरोप है कि पैसों के इस लेन-देन में पत्रकार मध्यस्थ की भूमिका निभा रहा था.

Related Articles

Back to top button