National

#HoneyTrap: हरियाणा सीएम के निजी सचिव को फंसाने की थी साजिश, महिला सहित पत्रकार गिरफ्तार

Jhajjar (Hariyana): मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप केस के बाद हरियाणा में भी ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है. जहां हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के निजी सचिव को हनी ट्रैप में फंसाकर 14 लाख रुपए वसूलने की तैयारी थी.

Jharkhand Rai

केस को लेकर पुलिस ने एक महिला और एक पत्रकार को पकड़ा है. साथ ही आरोपियों के पास से एक लाख रुपए भी बरामद किये हैं. हालांकि पकड़ी गयी महिला का आरोप है कि निजी सचिव ने उसके साथ रेप किया था. और वो इसकी शिकायत पुलिस से करने वाली थी. इससे बचने के लिए वह पैसे मांगी थी, लेकिन उसने उसे पकड़वा दिया.

झज्जर जिले के पलड़ा गांव के रहनेवाले निजी सचिव अभिमन्यु ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें एक रिश्तेदार से सूचना मिली कि एक महिला उनके खिलाफ साजिश कर रही है. और इसमें एक पत्रकार भी उसकी मदद कर रहा है. जिसके बाद अभिमन्यु ने इसकी सूचना हांसी एसपी को दी. सीएम के निजी सचिव ने बताया कि वह साजिश करने वाली महिला को नहीं जानते हैं.

एक लाख कैश के साथ महिला गिरफ्तार

मामले का खुलासा करने के लिए बनी टीम ने निजी सचिव अभिमन्यु से कहा कि वह महिला और उसके पत्रकार साथी से संपर्क करें. पूरे प्लानिंग के तहत पुलिस ने उनके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर रखा था. फोन पर हुई उनकी बातचीत के आधार पर सिविल ड्रेस में पुलिस टीम तोशाम रोड पहुंची. जहां महिला और उसके साथी पत्रकार महेश को रकम के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

Samford

महिला ने लगाया रेप का आरोप

हालांकि गिरफ्तारी के बाद महिला ने आरोप लगाया कि अभिमन्यु ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. और मामले की शिकायत वह पुलिस में करने वाली थी. इशसे पहले अभिमन्यु ने उसे गिरफ्तार करा दिया. खबर है कि महिला ने अभिमन्यु को धमकी दी थी कि वह पुलिस को सच्चाई बता देगी. इससे बचाने के लिए वह पैसे की मांग कर रही थी. आरोप है कि पैसों के इस लेन-देन में पत्रकार मध्यस्थ की भूमिका निभा रहा था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: