NEWS

नियुक्ति पत्र की मांग को लेकर होमगार्डों ने किया प्रदर्शन, कहा- शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई

Dhanbad. नवनियुक्त होमगार्डों ने शुक्रवार को एकजुट होकर धनबाद उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे होमगार्डों ने नियुक्ति पत्र दिए जाने की मांग की. इस दौरान होमगार्डों ने मीडिया को बताया कि 4 साल पहले नियुक्ति की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी. बैंक खाते सहित अन्य जरूरी कार्रवाई भी पूरी कर ली गई. लेकिन अभी तक होमगार्डों को नियुक्ति पत्र नहीं मिला है. जिसकी वजह से हमें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

आज तक नहीं हुआ समाधान

नवनियुक्त होमगार्डों ने कहा कि नियुक्ति पत्र को लेकर पूर्व में भी उपायुक्त के समक्ष जनता दरबार मे समस्याओं को रखा गया था. लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं किया गया. जिसकी वजह से सभी नवनियुक्त होमगार्ड एकजुट होकर धनबाद उपायुक्त के समक्ष अपनी बातों को रखने पहुंचे हैं. हालांकि होमगार्डों के प्रदर्शन के कारण उपायुक्त कार्यालय परिसर में भीड़ जमा हो गई थी.

SIP abacus

इसे भी पढ़ें- भाजपा उपाध्यक्ष सतीश सिंह की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, वारदात का सूत्रधार गिरफ्तार

उपायुक्त कार्यालय के समक्ष भीड़ की सूचना पर धनबाद एसडीएम राज महेश्वरम उपायुक्त कार्यालय पहुंचे और सभी लोगों को परिसर से बाहर जाने को कहा. साथ ही एसडीएम ने सभी नवनियुक्त होमगार्डों से प्रदर्शन करने संबंधित परमिशन की कागजात की मांग की परंतु नवनियुक्त होमगार्ड प्रदर्शन से संबंधित कागजात नहीं दिखा सके. जिस कारण सभी नवनियुक्त होमगार्ड जवानों को परिसर से बाहर जाना पड़ा.

MDLM
Sanjeevani

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button