न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

24 सितंबर को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे होमगार्ड जवान,चरणबद्ध आंदोलन करेंगे

झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन ने कहा है कि रक्षा वाहिनी कार्यालय में कुछ गृहरक्षकों ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है,

481

Jamshedpur : झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव सच्चिदानंद शर्मा ने कहा है कि जमशेदपुर जिला रक्षा वाहिनी कार्यालय में काफी अरसे से जमे कुछ गृहरक्षकों ने कार्यालय के काम को प्रभावित करते हुए भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है, जिन्हें समादेष्टा का समर्थन भी प्राप्त है और वो लोग अपनी मनमानी करते हुए कुछेक लोगों को ही लगातार ड्यूटी निर्धारित करते हैं.  साकची में प्रेस वार्ता में यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि मनमानी के विरोध में चरणबद्ध आंदोलन करने की तैयारी की गयी है.  

इसे भी पढ़ें- मसानजोर डैम विवाद : सरयू राय ने सीएम को लिखा पत्र, कहा- समाधान दुमका और वीरभूम स्तर पर संभव नहीं

27 और 28 अगस्त दो दिवसीय धरना जिला मुख्यालय के समक्ष दिया जायेगा

जिसके तहत एसोसिएशन द्वारा 27 और 28 अगस्त दो दिवसीय धरना जिला मुख्यालय के समक्ष दिया जायेगा, वहीं 24 सितंबर को मुख्यमंत्री आवास का घेराव भी करने की तैयारी है. सरकार के निर्देश पर रोटेशन के अनुसार गृहरक्षकों को ड्यूटी वितरित करना है. लेकिन सरकार के आदेश को दरकिनार करते हुए कुछ अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं, जबकि गृहरक्षकों की लगातार बहाली की जा रही है.  

उन्होंने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा यह घोषणा की गयी थी कि राज्य के गृह रक्षकों को अधिक से अधिक ड्यूटी सरकारी संस्थानों के साथ अन्य संस्थानों में उपलब्ध करवाई जायेगी एवं वेतन भत्ते में भी बढ़ोतरी की जायेगी, लेकिन इस ओर अब तक कोई सकारात्मक पहल नहीं की.  उन्होंने बताया कि एसोसिएशन द्वारा सरकार से समान काम के लिए समान वेतन देने की मांग की गयी है.  

palamu_12
 इसे भी पढ़ें कैटरीना से शोरूम उद्घाटन के नाम पर कल्याण ज्वेलर्स ने कराया 4 घंटे रांची जाम

इसे भी पढ़ें-महागठबंधन  विफल प्रयोग है,  लोग मजबूत और नतीजे देने वाली सरकार पसंद करते हैं : मोदी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.  

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: