DhanbadJharkhandNEWS

धनबाद : होमगार्ड जवानों का राज्य सरकार को अल्टीमेटम, 8 मार्च को विधानसभा घेराव की तैयारी

राज्य सरकार के वादाखिलाफी के खिलाफ होमगार्ड जवानों का धरना प्रदर्शन, 8 मार्च को करेंगे विधानसभा का घेराव !

Dhanbad :  झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले झारखंड के सभी जिलों में एक दिवसीय धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. हेमंत सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर होमगार्ड एसोसिएशन ने सोमवार को एक दिवसीय धरना दिया.

इसे भी पढ़े: जानिये आखिर क्यों धौनी की कप्तानी में IPL चैंपियन बनी CSK टीम का मेंबर रहा खिलाड़ी आस्ट्रेलिया में बना बस ड्राईवर

सरकार बनने से पहले होमगार्ड जवानों के साथ रांची में हेमंत सोरेन के साथ एक बैठक हुई थी बैठक में कहा गया था कि सरकार बनते ही होमगार्ड की जो भी समस्याएं हैं उन्हें दूर किया जाएगा. न्यायालय में लंबित मामलों को भी वापस लिया जाएगा. लेकिन सरकार बनने के 1 साल बाद भी जो सरकार की तरफ से कोई पहल नहीं की गयी. जिसे लेकर होमगार्ड जवानों ने धरना प्रदर्शन किया.

झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि मिश्रा ने कहा कि चुनाव से पहले रांची में हेमंत सोरेन के साथ होमगार्ड संगठन और अनुबंध कर्मी के साथ वार्ता हुई थी.

वार्ता में कहा गया था कि बिहार की तर्ज पर होमगार्ड जवानों को झारखंड में भी सुविधा दी जाएगी. जो भी मामले न्यायालय में लंबित हैं उन्हें वापस लिया जाएगा. ड्यूटी सुनिश्चित की जाएगी और पीएफ का भी लाभ मिलेगा. इसके साथ ही रवि मिश्रा ने कहा कि अगर एक दिवसीय धरना के बाद भी सरकार कोई पहल नहीं करती है तो 8 मार्च को बड़ी संख्या में विधानसभा का घेराव किया जायेगा.

इसे भी पढ़ेबैग में बम की थी अफवाह, जांच की तो मिली देसी शराब और चखना

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: