Main SliderNational

बारिश की वजह से मुंबई हाईकोर्ट में छुट्टी, रिया और शोविक की जमानत पर सुनवाई टली

Mumbai : ड्रग्स केस में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रंवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें अभी कम होती नहीं दिख रही है. बुधवार को कोर्ट में रिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी. लेकिन बीती रात से ही भारी बारिश की वजह से अब सुनवाई टल गयी है. दोनों की न्यायिक हिरासत की अवधि भी अब 6 अक्तूबर तक बढ़ दी गयी है.

Advt

इसे भी पढ़ें :Corona Update: देश में संक्रमण के मामले 56 लाख के पार, रिकवरी रेट में भारत आगे

एनसीबी ने मामले में 18 लोगों को किया है गिरफ्तार

गौरतलब है कि रिया ने एनसीबी को पूछताछ में बताया कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्रग्स ली थी. लेकिन इसके बुरे परिणामों को देखने के बाद वे ड्रग्स से पीछे हटने लगी थीं. रिया ने अपने बयान में यह भी बताय़ा कि कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के वक्त ड्रग्स लिया करते थे. दोनों ने एनसीबी की पूछताछ में कबूला था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे. NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें :राज्यसभा के उपसभापति ने अपना उपवास खत्म किया, विपक्षी सांसदों के हंगामें से हुए थे आहत

न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्तूबर तक बढ़ी

बता दें कि ड्रग्स मामले में रिया का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने इस मामले की जांच अपने हाथ में लिया था. एनसीबी ने रिया को प्रारंभिक सबूत मिलने के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. इसके बाद रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसकी अवधि 22 सिंतबर को खत्म हो गयी थी. लेकिन अब रिया की न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है.

बॉलीवुड के इस ड्रग्स कनेक्स में अब कई और लोगों का नाम आ रहा है. इनमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर सहित अन्य लोग शामिल है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि जल्दी ही इनके साथ भी पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :मुंबई पर बारिश की आफत, लगातार बारिश से रेलवे ट्रैक सहित सबवे तक पानी में डूबे

 

 

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button