GiridihJharkhand

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में गिरिडीह में हिंदू संगठनों ने किया जिहादियों का पुतला दहन

Giridih: उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या का आक्रोश गुरुवार को गिरिडीह में भी देखने को मिला. मूषलाधार बारिश के बाद हिंदू संगठन विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ कई भाजपा नेता सड़कों पर उतरे. झंडा मैदान से इस दौरान दोनों संगठनों के कार्यकर्ता इस्लामिक जेहादियों के पुतले के साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलौत का पुतला और गौस मोहम्मद और रियाज का फोटो लगा बैनर लिए निकले. हिंदू संठनों के कार्यकर्ताओं का हुजूम देखते हुए पुलिस विभाग ने सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था कर रखा था.

मौके पर एक-एक कार्यकर्ता इस्लामिक जिहादियों के खिलाफ नारेबाजी करते दिखे. और हाथों में भगवा झंडा लिए उदयपुर की घटना का भड़ास निकाला. उदयपुर की घटना को लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं का आक्रोश इस कदर भड़का हुआ था कि कार्यकर्ताओं की भीड़ दोनों इस्लामिक जिहादियों के फोटो लगे बैनर को पांव तले कुचलते दिखे. और दोनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें:भाजपा का दावाः झारखंड के अगले आम चुनाव में इस सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी जनता

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

शहर भ्रमण के बाद हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन टावर चौक पहुंचा. जहां कार्यकर्ताओं ने दोनों के फोटो पर जूते-चप्पलों की बरसात भी जमकर किया. और राजस्थान सरकार से दोनों को फांसी की सजा देने का मांग किया.

इस दौरान विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन में विहिप नेता सुरेश रजक, रीतेश पांडेय, कुंदन केसरी, भाजपा नेता चुन्नूकांत, मनोज संघई समेत श्याम राणा, रवीन्द्र स्वर्णकार समेत काफी संख्या में दोनों संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें:उदयपुर की घटना के बाद समाजसेवी भैरव सिंह की बढ़ायी गयी सुरक्षा

Related Articles

Back to top button