Crime NewsJharkhandRanchi

हिंदपीढ़ी में एक ही परिवार के चार लोगों पर हुए चाकूबाजी में एक की मौत

Ranchi: हिदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नेजाम नगर में मंगलवार की सुबह चाकूबाजी मे गंभीर रूप से घायल हुए शाहिद अली की रिम्स में बुधवार को ईलाज के दौरान मौत हो गयी.

गौरतलब है कि इस चाकूबाजी में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गये थे. इन्हें पड़ोस में रहने वाले नशेड़ी युवक कुर्बान उर्फ टेनी ने चाकू मारा था. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि दस दिन पहले उसकी नयी जैकेट को शाहिद के परिवार के लोगों ने फाड़ दिया था. साथ ही उसके घर में घुसकर ये लोग परेशान करते थे. इसी गस्से में आरोपी ने उनके घर में घुसकर चाकू मार कर बदला लिया. गौरतलब है कि पीड़ित परिवार और आरोपी पड़ोसी हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में BJP से गठबंधन पर नाराज JDU नेता पवन वर्मा, CAA_NRC पर नीतीश कुमार से स्टैंड क्लीयर करने मांग की

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

चोरी के इरादे से घुसा था युवक: पीड़ित परिवार

चाकूबाजी के मामले में पीड़ित परिवार का कहना था कि टेनी चोरी के इरादे से उनके घर में घुसा था. विरोध करने पर उसने परिवार के चार लोगों को चाकू मार दिया. घायलों में शुभान, शाहिद अली, अमजद अली और वाजिद अली शामिल थे.

इनमें शुभान और शाहिद अली गंभीर रूप से घायल थे. रिम्स के डॉक्टर ने दोनों को ऑब्जर्वेशन पर रखा था. इसी दौरान बुधवार को शाहिद की इलाज के दौरान मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- #DelhiElection: केजरीवाल, सिसोदिया, विजेंदर समेत करीब 600 उम्मीदवार आजमा रहे अपनी किस्मत

आरोपी ने एक के बाद एक पर किया वार

पीड़ित परिवार का कहना है कि मंगलवार की सुबह वे सभी लोग सोए हुए थे. अचानक घर में किसी के आने की आहट हुई. शाहिद ने देखा कि एक युवक उनके घर में चोरी की कोशिश कर रहा है. जैसे ही वे उसके पास गये, चोरी की नीयत से आये युवक ने शाहिद को चाकू मार दिया.

यह देख जब शाहिद को बचाने परिवार के अन्य लोग पहुंचे तो आरोपी ने उनपर भी चाकू से हमला किया और फिर मौके से फरार हो गया. वहीं हमले के दौरान वाजिद अली ने आरोपी से चाकू छीनने की कोशिश की थी जिसमें उसकी उंगली कट गयी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button