NEWSWING MEDIA MARKETING INITIATIVES

रांची के मेन रोड में हिमालय ऑप्टिकल के रिटेल स्टोर शोरूम का हुआ उद्घाटन

Ranchi : रांची के मेन रोड में प्रतिष्ठित हिमालय ऑप्टिकल के रिटेल स्टोर के दो मंजिला शोरुम का उद्घाटन किया गया. इस दौरान हिमालय ऑप्टिकल के डायरेक्टर देवांश बिनानी ने कहा कि 80 सालों से अधिक के अपने विरासत के साथ सबसे आगे बने रहने में इसलिए कामयाब हैं क्योंकि कंपनी ने हमेशा हर एक चरण में उपभोक्ताओं की लगातार बदलती मांगों को अपनाया है. भारत के इस गतिशील दौर में हम लगातार सफल हो रहे हैं. ये पूरे हिमालय ऑप्टिकल परिवार के लिए गर्व की बात है. उद्घाटन के मौके पर हिमालय ऑप्टिकल हर प्रोडक्ट कैटेगरी में कई आर्कषक ऑफर दे रही है. देश भर के सभी प्रमुख शहरों में 125 स्टोर है. उद्घाटन के मौके पर रांची के बेस्ट मॉडलों ने प्रोक्डट का प्रदर्शन किया. मौके पर कई गणमाण्य लोग उपस्थित रहे.

हिमालय आप्टिकल 360 डिग्री आई चेकअप की सुविधा देगी

आंखों के सही खयाल रखने की प्रतिबद्धता के साथ हिमालय आप्टिकल की ये रिटेल स्टोर योग्य नेत्र विशेषज्ञ के मौजूदगी में 360 डिग्री आई चेकअप की सुविधा देगी. स्टोर में कस्टमर्स की सुविधा के लिए आई पैड एप के साथ रहेगा. जिसमें वे अपने लिए लेंस को देख पाएंगे और वे उनकी आंखों में कितना सही है, इसकी जांच भी कर पाएंगे. Visioffice® 2 नयी डिजिटल प्रणाली है. जिससे आंखों के सही पावर को जांचता और परखता है. इसके जरीए अपने आंखों के मूवमेंट के अुनकूल खास आपके लिए लेंस तैयार किये जायेंगे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

विभिन्न अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है उपलब्ध

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

हिमालय ऑप्टिकल अपने ग्राहकों को विविध तरीके के क्वालिटी लेंस और लेटेस्ट डिजाइन के आई वियर प्रतिष्ठित अंतराष्ट्रीय फ्रेम ग्राहकों को मुहैया करायेगी. ग्राहकों को प्रोडक्टस सही दर में मिले, ये भी हिमालय आप्टिकल ख्याल रखती है. हिमालय आप्टिकल में विभिन्न अंतरराष्ट्रीय ब्रांड Retro Swing, Azzaro, Guy Lorache, Oliver Martini, Allan Azzaro,PhillipeMorele उपलब्ध हैं.

इसे भी पढ़ें – लोस चुनाव की तैयारी में जुटी साहेबगंज पुलिस, बॉर्डर एरिया को किया गया सील

Related Articles

Back to top button