न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची के मेन रोड में हिमालय ऑप्टिकल के रिटेल स्टोर शोरूम का हुआ उद्घाटन

3,957

Ranchi : रांची के मेन रोड में प्रतिष्ठित हिमालय ऑप्टिकल के रिटेल स्टोर के दो मंजिला शोरुम का उद्घाटन किया गया. इस दौरान हिमालय ऑप्टिकल के डायरेक्टर देवांश बिनानी ने कहा कि 80 सालों से अधिक के अपने विरासत के साथ सबसे आगे बने रहने में इसलिए कामयाब हैं क्योंकि कंपनी ने हमेशा हर एक चरण में उपभोक्ताओं की लगातार बदलती मांगों को अपनाया है. भारत के इस गतिशील दौर में हम लगातार सफल हो रहे हैं. ये पूरे हिमालय ऑप्टिकल परिवार के लिए गर्व की बात है. उद्घाटन के मौके पर हिमालय ऑप्टिकल हर प्रोडक्ट कैटेगरी में कई आर्कषक ऑफर दे रही है. देश भर के सभी प्रमुख शहरों में 125 स्टोर है. उद्घाटन के मौके पर रांची के बेस्ट मॉडलों ने प्रोक्डट का प्रदर्शन किया. मौके पर कई गणमाण्य लोग उपस्थित रहे.

हिमालय आप्टिकल 360 डिग्री आई चेकअप की सुविधा देगी

आंखों के सही खयाल रखने की प्रतिबद्धता के साथ हिमालय आप्टिकल की ये रिटेल स्टोर योग्य नेत्र विशेषज्ञ के मौजूदगी में 360 डिग्री आई चेकअप की सुविधा देगी. स्टोर में कस्टमर्स की सुविधा के लिए आई पैड एप के साथ रहेगा. जिसमें वे अपने लिए लेंस को देख पाएंगे और वे उनकी आंखों में कितना सही है, इसकी जांच भी कर पाएंगे. Visioffice® 2 नयी डिजिटल प्रणाली है. जिससे आंखों के सही पावर को जांचता और परखता है. इसके जरीए अपने आंखों के मूवमेंट के अुनकूल खास आपके लिए लेंस तैयार किये जायेंगे.

विभिन्न अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है उपलब्ध

हिमालय ऑप्टिकल अपने ग्राहकों को विविध तरीके के क्वालिटी लेंस और लेटेस्ट डिजाइन के आई वियर प्रतिष्ठित अंतराष्ट्रीय फ्रेम ग्राहकों को मुहैया करायेगी. ग्राहकों को प्रोडक्टस सही दर में मिले, ये भी हिमालय आप्टिकल ख्याल रखती है. हिमालय आप्टिकल में विभिन्न अंतरराष्ट्रीय ब्रांड Retro Swing, Azzaro, Guy Lorache, Oliver Martini, Allan Azzaro,PhillipeMorele उपलब्ध हैं.

इसे भी पढ़ें – लोस चुनाव की तैयारी में जुटी साहेबगंज पुलिस, बॉर्डर एरिया को किया गया सील

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

Whmart 3/3 – 2/4

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like