न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपहरण और डकैती कांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या, स्कॉरर्पियो कार से मिली लाश

57

Daltonganj: पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंदरी जंगल में डकैती व अपहरण कांड के वांछित आरोपी सत्येन्द्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. उनके कनपटी पर सटाकर गोली मारी गयी है. शव को स्कार्पियो संख्या जेएच 03 टी 1834 से बरामद किया गया है. सत्येन्द्र रामगढ़ थाना के नावाडीह के रहनेवाले थे.

जमानत पर था सत्‍येंद्र कुमार

पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने बताया कि महुआबथान में संचालित मिशन स्कूल में पिछले दिनों हुई डकैती कांड में सत्येन्द्र आरोपी था. इस कांड में 82 हजार रुपये की लूट हुई थी. इस मामले में उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही थी. इसके अलावा अपहरण और लूट के मामले भी सत्येन्द्र पर दर्ज हैं. हालांकि इसमें वह जमानत पर था.

silk_park

एसपी ने बताया कि सत्येन्द्र वाहन भी चलाता था. जानकारी मिली है कि भाड़े पर वाहन बुक करने के बाद वह लोगों को लेकर जा रहा था. इसी दौरान उसकी हत्या की गयी. एसपी ने बताया कि वाहन के मालिक, बुकिंग करने वाले और हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान की जा रही है.

उन्होंने बताया कि पाटन के कुंदरी जंगल में वाहन को ले जाने के मामले की भी तहकीकात की जा रही है. फिलहाल जिस वाहन से शव मिला, उसे जब्त कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: