BiharLead NewsNEWS

एक पति के लिए दो पत्नियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर की मारपीट

Patna: बाढ़ में एक पति पर हक को लेकर दो पत्नियां सड़क पर उलझी गयी. जमकर दोनों के बीच मारपीट हुई. जहां लोगों ने दोनों को लड़ाई बंद करने की सलाह दी, लेकिन दोनों महिलाओं मेरा पति है कहकर एक दूसरे पर हमला करती रहीं. यह घटना बाढ़ थाना के बाहर होता रहा. लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. जानकारी के अनुसार पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के वलीपुर मोहल्ला के निवासी पप्पू राम नामक युवक ने समियागढ़ लक्ष्मी पूर निवासी रानी कुमारी के साथ हिन्दू रीति रिवाज के मुताबिक शादी की थी. दोनों का शादी शुदा जीवन भी सही चल रहा था. शादी के बाद दोनों को एक पुत्र और पुत्री भी है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस बीच पप्पू को मोहल्ले की एक विवाहित महिला से बातचीत शुरू हो गई. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. जानकारी के अनुसार ढाई साल पहले अचानक पप्पू मोहल्ले की विवाहित महिला को लेकर गुजरात फरार हो गया और उससे भी शादी कर ली. जहां दूसरी पत्नी से भी पप्पू को दो बेटे हुए. लेकिन अचानक पप्पू दूसरी पत्नी और दोनों बेटों के साथ अपने घर लौट आया. जहां घर लौटने के बाद पप्पू ने पहली पत्नी को पूरी कहानी बताया और दोनों पत्नियों को साथ रहने के लिए कहा. इसके बाद पहली पत्नी ने पप्पू की इस बात का विरोध करना शुरू कर दिया और दूसरी महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी.

मामला बिगड़ता देख आस-पास के लोगों ने सभी लोगों को थाने लेकर पहुंचे. लेकिन थाने के गेट पर ही दोनों महिलाएं आपस में लड़ने लगी. बीच सड़क पर ही दोनों मारपीट करने लगीं. काफी देर तक थाने के बाहर बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. कुछ देर बाद बिना थाने में गए सभी लोग वहां से चले गए.

Catalyst IAS
SIP abacus

ये भी पढ़े : Jharkhand: सब्सिडी पर खाद लेने वाले किसानों को भी दूसरी सरकारी योजनाओं का मिलेगा लाभ

Sanjeevani
MDLM

Related Articles

Back to top button