Bihar

मुंगेर में हाइ प्रोफाइल डबल मर्डरः #RJDMLA की भतीजी का बॉयफ्रेंड के साथ मिला शव

Munger: बिहार के मुंगेर में एक हाइ प्रोफाइल डबल मर्डर से सनसनी है. शुक्रवार की देर रात मुफस्सिल थाने के सदर ब्लॉक परिसर क्षेत्र में प्रेमी जोड़े को गोलियों से भून दिया गया. दोनों के शव सदर प्रखंड कार्यालय परिसर के अंदर मिले हैं.

घटना की जानकारी पहले स्थानीय लोगों को हुई और उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड की बदहाली के जिम्मेदार कौन, भाजपा या झामुमो ? पढ़ें, लोगों के विचार, आप भी लिखें..

ram janam hospital
Catalyst IAS

मारी गयी युवती की पहचान मुंगेर से आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ ट्विंकल के रूप में हुई है. जबकि युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ़ के रूप में हुई है. विधायक की भतीजी के मर्डर के कारण परिजन मीडिया से सही जानकारी शेयर नहीं कर रहे हैं.

The Royal’s
Sanjeevani

बुक लेने जाने की बात कह निकली थी रिया

बताया जा रहा है कि रिया दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी और कुछ महीने पहले ही मुंगेर आयी थी. रिया की मां ने आसिफ को उसका दोस्त बताते हुए कहा कि शुक्रवार की शाम 7 बजे रिया घर में ये कह कर निकली थी कि वो अपने दोस्त मोहम्मद आसिफ के घर सुजावलपुर किताब लाने जा रही है.

लेकिन जब ट्विंकल काफी देर तक नहीं लौटी तो उसके मोबाइल पर उसकी मां ने कई  बार फोन किया. लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया. जिसके बाद रिया की तलाश शुरू हुई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड-महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव तारीखों की आज हो सकती है घोषणा

पुलिस ने बता रही सुसाइड

हाइप्रोफाइल डबल मर्डर से जहां इलाके में हड़कंप है. वही पुलिस इसे प्रथम दृष्टया में सुसाइड केस मान रही है. मुंगेर एसपी गौरव मंगला ने बताया कि सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवा जोड़े ने आत्महत्या कर ली.

25 साल के आसिफ़ ने पहले ट्विंकल यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को देसी पिस्टल से मार डाला.

पुलिस का दावा है कि आसिफ़ के दोस्त दानिश ने उसे पिस्टल मुहैया कराया था. दानिश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दानिश के पास से दो राउंड गोली और मृतकों (रिया और आसिफ़) का मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

मंगला ने कहा कि सुसाइड का संभावित कारण असफल प्रेम है. हालांकि, पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः#MPSudarshanBhagat की CDPO पत्नी पर सब मेहरबान, तबादले के एक साल बाद भी पुरानी जगह ही जमीं

Related Articles

Back to top button