NEWS

कांग्रेस विधायकों की उच्च स्तरीय मीटिंग 17 को, कई मुद्दों पर होगी बातचीत

Ranchi:  झारखंड विधानसभा का तृतीय (मानसून सत्र) 18 से 22 सितंबर के दौरान आहूत होगा. इससे पहले झारखंड प्रदेश कांग्रेस विधायक की हाई लेवल मीटिंग 17 सितंबर को पार्टी मुख्यालय में रखी गयी है. प्रदेश अध्यक्ष सह वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में बुलायी गयी इस मीटिंग में पार्टी के तमाम विधायक उपस्थित रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक सत्र को सफलतापूर्वक आयोजित करने के साथ विधायकों को यह निर्देश दिया जाएगा कि वे जनहित के अधिक से अधिक मुद्दे उठाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को प्रेरित करें. इसके अलावा बैठक में दुमका और बेरमो उपचुनाव व सरकारी कार्यक्रमों पर भी कांग्रेस के विधायक बातचीत करेंगे.

इसे भी पढ़ें – सांसद जया बच्चन ने कहा, कुछ लोगों की वजह से हो रहा फिल्म उद्योग आलोचना का  शिकार

 बीते दिनों सीएम ने बुलायी थी आपात बैठक

 बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में गठबंधन दल के सभी सहयोगी पार्टियों के नेताओं की बैठक हुई थी. बैठक में यह बात निकलकर सामने आयी थी कि कोरोना काल में रुके विकास कार्यों को सरकार अब तेजी देगी. सीएम ने भी कहा था कि अब विकास की गाड़ी बढ़ेगी.

advt

इसे भी पढ़ें – चीन को एक और मात,  भारत बना यूनाइटेड नेशन के कमीशन ऑन स्टेटस ऑफ वूमेन का सदस्य

कोरोना जांच करा कर आने का है निर्देश

मानसून सत्र के ठीक पहले मंत्री, विधायकों को अपना कोविड-19 जांच कराकर आने का आग्रह विधानसभा अध्यक्ष ने किया है. साथ ही विधानसभा के पदाधिकारियों, कर्मियों के अलावा पत्रकारों को भी कोविड-19 टेस्ट के लिए निर्देशित किया गया है. सत्र के दौरान सुरक्षा पर विशेष जोर रहेगा. सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के दौरान भी सामाजिक दूरी का पालन सुनिश्चित किया जाएगा. कोरोना संक्रमित, अस्वस्थ या लक्षण दिखने वाले लोगों को विधानसभा में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी.

इसे भी पढ़ेंः सिविल कोर्ट के रजिस्ट्रार को वकीलों का खत, कहा – कोर्ट में दस्तावेज के लिए मांगे जाते हैं पैसे

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button