JharkhandRanchi

छठी JPSC नियुक्ति प्रक्रिया पर रोक लगाने से हाइकोर्ट का इनकार

विज्ञापन
Advertisement

Ranchi: झारखंड हाइकोर्ट ने छठी जेपीएससी परीक्षा के बाद राज्य सरकार द्वारा शुरू की जा रही नियुक्ति प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. अभ्यर्थियों ने याचिका दायर कर नियुक्ति प्रक्रिया पर रोक लगाने का आग्रह किया था.

इसे भी पढ़ें- राज्य में कोरोना से 23वीं मौत, मेदांता में एडमिट देवघर के शख्स की गयी जान

जिसके बाद इस याचिका पर सुनवाई की गयी. सुनवाई के दौरान जेपीएससी अभ्यर्थियों के वकील ने राज्य सरकार द्वारा शुरू की जा रही नियुक्ति प्रक्रिया पर रोक लगाने का आग्रह कोर्ट से किया. लेकिन कोर्ट ने नियुक्ति प्रक्रिया पर स्टे नहीं दिया. वहीं इस याचिका पर अगली सुनवाई 5 अगस्त को तय की गयी है. जेपीएससी के अधिवक्ता संजोय पिपरवाल ने यह जानकारी दी.

advt

इसे भी पढ़ें- लद्दाख में भारत की सीमा 1 किमी से ज्यादा भीतर खिसक गयी है!

स्पोर्ट्स कोटा में फायदा मिलने संबंधित याचिका पर 10 सिंतबर को अगली सुनवाई

इधर छठी जेपीएससी में स्पोर्ट्स कोटा में अभ्यर्थी को फायदा नहीं दिए जाने से संबंधित याचिका पर भी हाइकोर्ट में सुनवाई हुई. न्यायाधीश संजय कुमार द्विवेदी की अदालत में यह सुनवाई हुई. इसके बाद कोर्ट ने राज्य सरकार और जेपीएससी को 4 सप्ताह में जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 10 सितंबर के लिए निर्धारित की गयी है.

इसे भी पढ़ें- आयुष्मान भारत योजना में इंश्योरेंस कंपनी ने लगाया सरकार को 200 करोड़ का चूना, दोबारा उसे ही किया गया रिन्यू

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: