Crime NewsGiridihJharkhand

पहली शादी की बात छिपाकर मां ने बेटी की करवाई दूसरी शादी, अब बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश

Giridih : गिरिडीह के मधु की शादी बिहार के बांका के रहने वाले विश्वनाथ से हुई थी. मधु की पहले भी शादी हो चुकी थी यह बात विश्वनाथ सिंह से छुपायी गयी थी. मधु की मां ने उसकी दूसरी शादी बांका निवासी विश्वनाथ सिंह से उसकी पहली शादी और बेटी होने की बात छिपाकर कर दी. जिसके बाद महिला के दूसरे पति ने मधु को स्वीकारने से इनकार करने लगा. जिसके बाद बात इतनी बढ़ गयी की महिला ने अपनी जान देने की कोशिश की.

Sanjeevani

फिलहाल मधु गिरिडीह के सदर अस्पताल में भर्ती है. और इलाजरत है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मायके में भाई और पिता के साथ हुए विवाद के बाद गुरुवार को घर में रखी दवाई खाकर महिला ने आत्महत्या की कोशिश की थी. जिसके बाद वो खुद अस्पताल पहुंची.

MDLM

पीड़िता का कहना है कि उसने पूरे मामले की जानकारी मुफ्फसिल थाना पुलिस को दी है.

इसे भी पढ़ें :बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी भी हुईं ऑनलाइन स्कैम का शिकार

इलाजरत मधु का कहना है कि बिहार के बांका में उसकी दुसरी शादी हुई है. पीड़िता को भी यह जानकारी नहीं थी कि पहली शादी की सारी बात छिपाकर उसकी मां ने उसकी दूसरी शादी की है.

पिछले साल दिसबंर में ही मधु और विश्वनाथ की शादी हुई. इसके बाद जब मधु अपनी बेटी को लेकर दूसरे पति के साथ बांका पहुंची.

इसे भी पढ़ें :ग्राम प्रधान, पड़हा राजा, मानकी मुंडा, डाकुआ, पैनभरा, कोटवार का हो ग्रुप बीमा, मिले पीएफ

कुछ दिन रहने के बाद पति विश्वनाथ ने उसे किसी बहाने से मायके छोड़ गया. लेकिन दोबारा ले जाने से इंकार कर दिया. पति अब उसे पहले से बेटी होने के कारण साथ नहीं रखना चाहता.

मायके में भी भाई हर रोज ताने मारता है. महिला के अनुसार उसकी पहली शादी गिरिडीह के सिरसिया में ही हुई थी. जहां उसने एक बेटी को जन्म दी थी. पहला पति हर रोज शराब पीकर उसके साथ मारपीट किया करता था. जिस वजह से उसने तलाक ली थी.

इसे भी पढ़ें :Airtel यूजर्स को 2 प्लान में अब मुफ्त कॉलिंग,बंपर डेटा,ज्यादा वैलिडिटी के साथ कई बेनिफिट्स

Related Articles

Back to top button