Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERS

हिरोइन फातिमा सना शेख का सनसनीखेज खुलासा, 3 साल की उम्र में हुआ था शोषण

कहा,अब सेक्शुअल हैरासमेंट को लेकर लोगों के बीच जागरुकता बढ़ी

Ranchi:  अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि महज 3 साल की उम्र में उनका शोषण किया गया था. पिंकविला को दिए इंटरव्यू फातिमा ने कहा कि ये एक ऐसी जंग है जिससे हम लोग हर रोज लड़ते है. लेकिन इसके बावजूद मुझे लगता है कि कि हमारा भविष्य बेहतर है. उन्होंने कहा कि, अब मैं उम्मीद करती हूं कि जमाना बदल गया है. अब सेक्शुअल हैरासमेंट (यौन शोषण) को लेकर देश और दुनियाभर में लोगों के बीच जागरुकता बढ़ी है. पहले तो यही कहा जाता था कि इन सब के बारे में बात ना करो, लोग गलत समझेंगे.

इसे भी पढ़ें:Corona Effect : फ्रांस में दूसरा लॉकडाउन, 700 किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लगा

‘मैंने कास्टिंग काउच का भी सामना किया है

उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में कहा कि, ‘मैंने कास्टिंग काउच का भी सामना किया है. मैंने ऐसे लोगों का सामना किया, जो मुझे बताते थे कि काम केवल सेक्स के सहारे ही मिल सकता है. यह मेरे साथ भी हुआ है. आगे उन्होंने बताया, मुझे जो जॉब मिलनी चाहिए थी, वो किसी और को दे दी गई. इसकी वजह मुझे नहीं पता. पर मुझे इतना पता है कि यह सभी लोग झेल रहे हैं. सेक्सिज्म हर इंडस्ट्री में है और यह सच है.

इसे भी पढ़ें:बिहार चुनाव : बहुत कन्फ्यूजन है… लोजपा के प्रचार वाहनों पर बज रहा है गीत… भाजपा और लोजपा एके है…

‘सूरज पे मंगल भारी में मनोज वाजपेयी की बहन का कर रही हैं रोल

इन दिनों अपनी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ (Suraj Pe Mangal Bhari) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में फातिमा पंजाबी मनोज वाजपेयी (Manoj vajpayi) की बहन बनी है. इसके अलावा फिल्म में एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी मुख्य भूमिका में हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का गाना ‘बसंती’ रिलीज हुआ था. इसके अलावा फातिमा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ में भी सना अहम किरदार में है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आयेंगे.

इसे भी पढ़ें:चतरा : लावालौंग में हाथियों का उत्पात, एक ग्रामीण को पटक कर मार डाला, फसलें कर दीं बर्बाद

दंगल फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था

बता दें कि 2016 में फातिमा सना शेख ने दंगल फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. इसके बाद वो आमिर खान के साथ एक और फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नज़र आई थीं हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.

इसे भी पढ़ें:महज शादी के लिए धर्म परिवर्तन नहीं कर सकते, इलाहाबाद हाई कोर्ट का अहम फैसला

 

 

Related Articles

Back to top button