न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुख्यमंत्री को मूर्खमंत्री कहना हेमंत सोरेन को शोभा नहीं देताः बीजेपी

330

Ranchi: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि ट्वीटर पर हेमंत सोरेन लगातार मुख्यमंत्री को मूर्खमंत्री कहते हैं. इस तरह की ओछी बयानबाजी हेमंत सोरेन को शोभा नहीं देती. उन्होंने कहा कि ऐसा शायद वे अपने कार्यकाल को याद कर कह रहे हैं. झामुमो के लोग ट्राइबल स्पीकर पर जूता चला सकते हैं, मुख्यमंत्री को मूर्खमंत्री कहते हैं. ऐसा झामुमो के लिए सामान्य बात है. आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में हेमंत सोरेन पर हुए एफआइआर पर हेमंत ने आरोप लगाया था कि चुनाव आयोग सत्ता के दबाव में काम कर रहा है. इस पर प्रतुल शाहदेव ने कहा कि ईसीआइ के आदेश पर एफआइआर कराया गया है, इसमें राज्य सरकार का विशेषाधिकार बिल्कुल भी नहीं है.

इसे भी पढ़ें – झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल और प्रदीप यादव राज्य के लिये हैं कोढ़ः सीएम

कांग्रेस आलाकमान की सहभागिता से पीएम को कहा नीच

मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए नीच शब्द का प्रयोग किया है. इससे पहले गुजरात चुनाव के दौरान भी मणिशंकर अय्यर ने ऐसा ही बयान दिया था. इस बयान की आलोचना करते हुए प्रतुल शाहदेव ने आरोप लगाया कि ऐसा आलाकमान के निर्देश पर हुआ है. आलाकमान की सहभागिता से ऐसा कहा है. ऐसा बयान पूरे देश की जनता का अपमान है.

इसे भी पढ़ें – ममता बनर्जी तस्वीर मामला : BJP कार्यकर्ता को कोर्ट ने दी जमानत, कहा- मांगे माफी

कांग्रेस पार्टी की नीयत और कार्यशैली बदलनेवाली नहीं

कांग्रेस पार्टी की नीयत और कार्यशैली बदलनेवाली नहीं है. इसके पूर्व जब अय्यर ने मोदी जी को नीच आदमी कहा था तब फिर माफी भी मांगी थी लेकिन फिर एक बार वो पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं. यही है कांग्रेस का असली चेहरा – नफरत और घृणा से भरा हुआ.

इसे भी पढ़ें – रांची : आपात स्थिति में बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उतरा Go Air का विमान, बाल-बाल बचे 180 यात्री

गरीब मां का बेटा देश का प्रधानमंत्री बने, ये इन्हें बर्दाश्त नहीं होता

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि वंशवाद कितना जहरीला होता है, देश के लिए कितना खतरनाक होता है, ये कांग्रेस पार्टी की करनी में दिखता है. एक परिवार की अंधभक्ति में उसे हर गरीब नीच दिखने लगता है. एक गरीब मां का बेटा देश का प्रधानमंत्री बने, ये इन्हें बर्दाश्त नहीं होता, इनका खून खौलने लगता है, गरीब को ये गरीब बनाये रखना चाहते हैं. मोदी जी देश के करोड़ों गरीबों के जीवन में बदलाव ला रहे हैं, तो ये कांग्रेस पार्टी को हजम नहीं हो रहा.

इसे भी पढ़ें – तीसरा चरणः चुनाव आयोग ने मतदान का अपडेट आंकड़ा जारी किया, 65.41 फीसदी मतदाताओं ने डाले वोट

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like