JharkhandLead NewsRanchi

बेरहम और बेशर्म है हेमंत सरकार : दीपक प्रकाश

तानाशाही के खिलाफ भाजपा सड़क पर उतर कर आन्दोलन करेगी

Ranchi : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने शुक्रवार को धनबाद में प्लस-2 के छात्र, छात्राओं पर हुए बर्बर लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की है. श्री प्रकाश ने कहा कि यह सरकार बेरहम और बेशर्म सरकार है. इस सरकार के पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी निरंकुश हो चुके हैं.

उन्होंने कहा कि यह सरकार राज्य के युवाओं की आवाज लाठी, डंडों से दबाना चाहती है. उन्होंने कहा कि इस सरकार के खिलाफ चाहे पारा शिक्षक बोलें, सहायक पुलिस कर्मी बोलें, संविदा कर्मी बोलें, या किसान बोलें, सबकी आवाज लाठी-डंडों से दबायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें :नियुक्तियों में घालमेल की प्रक्रिया पर हेमंत सरकार ने लगाया विरामः जेएमएम

ram janam hospital
Catalyst IAS

उन्होंने कहा कि इस राज्य में अपराधियों, बलात्कारियों के हौसले बुलंद हैं. ऐसे लोगों को सरकार संरक्षण भी देती है और शहीद का दर्जा भी देती है.

The Royal’s
Sanjeevani

श्री प्रकाश ने कहा कि रूपा तिर्की के संदिग्ध हत्यारे पकड़े नहीं गये, न्यायाधीश की हत्या की जांच सीबीआइ कर रही परंतु बेरोजगारों, छात्र-छात्राओं पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेरहम है.

उन्होंने कहा कि बच्चे लगभग दो साल से कोरोना से उत्पन्न परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं. ऐसे में सरकार को बच्चों के साथ सहानुभूति पूर्वक विचार करना चाहिए. ये बच्चे आतंकवादी नहीं जो इनके साथ ऐसी कठोर और बर्बर कार्रवाई की जाये.

इसे भी पढ़ें :स्कूल खुलने के कुछ दिनों बाद ही छत्तीसगढ़ में 161 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, अब झारखंड में भी खुल रहे स्कूल

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पुरुष पदाधिकारी ने आज छात्राओं पर डंडे बरसाये हैं यह बेशर्मी की पराकाष्ठा है. इसके पूर्व भी इस सरकार की निरंकुश पुलिस गर्भवती महिला को भी पीट कर अपनी बहादुरी दिखा चुकी है.

उन्होंने कहा कि सरकार ऐसी निरंकुश कार्रवाई करने से बाज आये. दोषी पदाधिकारियों को दंडित करे अन्यथा भाजपा सड़क पर उतर कर आन्दोलन को बाध्य होगी.

इसे भी पढ़ें :सिकंदराबाद-रक्सौल-सिकंदराबाद साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन को एक्सटेंशन

Related Articles

Back to top button