JharkhandRanchi

कोरोना काल में मिले 270 करोड़ की यूटिलिटी सर्टिफिकेट तक नहीं दे सकी हेमंत सरकार- भाजपा

Ranchi: भाजपा के केंद्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि जहां पूरी दुनिया 2.5 करोड़ लोगों को वैक्सीन दे रही है. वहीं भारत में अकेले 20 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका दिया जा रहा है. सबसे सस्ती दरों पर भारत ही कोरोना का टीका मुहैया करा रहा है. इसपर भी कांग्रेस जनता को गुमराह कर रही है. कांग्रेस पूरी वैक्सीन ड्राइव को किसान आंदोलन की ही तरह गुमराह करने की कोशिश कर रही है.

इस्लाम ने कहा कि कांग्रेस अपना विश्वास खो चुकी है. अब अपनी जिम्मेवारी भी भूल गयी है. वहीं मौके पर मौजूद प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि गठबंधन की सरकार झारखंड की जनता को बरगलाने का काम कर रही है. कोविड के समय राज्य को 270 करोड़ मिले थे. जिसे कोविड के लिये ही इस्तेमाल करना था, उसकी भी यूटिलिटी सर्टिफिकेट जमा करने में सरकार नाकाम रही है. इसके साथ ही राज्य की सरकार केंद्र पर आरोप लगाकर अपनी असफलताओं को छुपाने का काम कर रही है.

राजभवन के सामने विधवा विलाप कर रही है कांग्रेस

दीपक प्रकाश ने कहा कि झारखंड में किसानों को मिलने वाले लाभ को रोकने वाली पार्टी राजभवन के सामने किसानों के लिये दिखावा कर विधवा विलाप कर रही है. दीपक प्रकाश ने कहा कि अगर कांग्रेस किसानों का भला चाहती तो पिछली सरकार के कृषि आर्षिवाद योजना को बंद नहीं करती. ऐसा कर उन्होंने राज्य की जनता के पीठ पर छुरा घोंपा है. अगर हिम्मत है तो कांग्रेस के प्रभारी आज कृषि आर्षिवाद योजना को लागु करने की घोषणा करें.

दीपक प्रकाश ने कांग्रेस से सवाल किया है यूरिया की कालाबजारी हो रही है. उन्होंने कहा कि राज्य के किसान 2200 से 2300 एमएसपी होने के बाद भी अगर 1100-1200 में धान बेचने को मजबूर हैं, तो इसके लिये कांग्रेस ही जिम्मेवार है.

इसे भी पढ़ें-B.ed Admission : 13 हजार सीटों के लिए आये 78112 आवेदन,1923 हुए रिजेक्ट

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: