JharkhandSaraikela

हेमंत सरकार ने आशीर्वाद योजना बंद करके किसानों को धोखा दिया : राजकुमार सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सरायकेला में किसान मोर्चा का किसान-जवान सम्मान समारोह, 101 लोग हुए सम्मानित  

Saraikela  :  केंद्र सरकार ने किसानों के हित में कानून बनाये, लेकिन कांग्रेस और विरोधी दल अपने स्वार्थ के लिए किसानों को बरगला रहे हैं. हेमंत सोरेन की सरकार ने मुख्यमंत्री आशीर्वाद योजना को बंद कर किसानों को धोखा दिया है. ऐसी सरकार किसानों की हितैषी कैसे हो सकती है.  ये बातें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कही. वह 17 सितंबर को सरायकेला जिला भाजपा कार्यालय में किसान मोर्चा की ओर से किसान जवान सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे. समारोह  में 101 किसानों और जवानों को शॉल तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. गौरतलब है कि भाजपा किसान मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर 17 सितंबर को देश भर में किसान-जवान सम्मान समारोह का आयोजन किया.

इसे भी पढ़ें – एमजीएम में सर्जिकल डिलिवरी के बाद मरीज का टांका खुला, शिकायत पर भी नहीं हुआ इलाज, अधीक्षक को करना पड़ा हस्तक्षेप

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला प्रभारी जेबी तुबिद ने कहा कि किसान के उत्पादों का उचित मूल्य मिले इसे केंद्र सरकार सुनिश्चित कर रही है. पीएम किसान सम्मान योजना के अंतर्गत किसानों के खाते में पैसे भेजने का कार्य किया जा रहा है. समारोह में भाजपा के सरायकेला जिला प्रभारी जेबी तुबिद, जिलाध्यक्ष विजय महतो, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष गणेश महाली, पूर्व जिला अध्यक्ष उदय सिंह देव, नप अध्यक्ष मीनाक्षी पटनायक, भाजपा नेता रमेश हांसदा, किसान मोर्चा प्रभारी बीएन सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष अभिषेक कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजीव कुमार आदि अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

advt

इसे भी पढ़ें – मारपीट के आरोपित को घूमता देख मोहल्लेवाले हुए आक्रोशित, किया सदर थाना का घेराव

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: