न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हेमंत सरकार कांग्रेस के दबाव में मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं कर पा रहीः भाजपा

306
  • कांग्रेस का पुराना इतिहास रहा है, पार्टी समर्थन के बदले पूरा दाम वसूलती है

Ranchi: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सदस्य अरुण सिंह ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगल राज की शुरुआत हो गयी है.

सरकार गठन के एक माह के अंदर ही कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. लोग इतने कम समय में ही त्राहिमाम कर रहे हैं. हेमंत सरकार कांग्रेस के दबाव में मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं कर पा रही.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

कांग्रेस पार्टी का यह पुराना इतिहास है. यह पार्टी समर्थन के बदले पूरा दाम वसूलती है जिसके बाद मौका निकाल कर समर्थन वापस भी ले लेती है. अब हेमंत सोरेन को इस चरित्र का एहसास हो रहा होगा.

इसे भी पढ़ें – #The_Economist’s_Intolerant_India : PM Modi दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को उग्र हिंदुत्व राज्य की तरफ ले जा रहे हैं

कांग्रेस-झामुमो-राजद तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे

कांग्रेस-झामुमो-राजद तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गिरिडीह व लोहरदगा में घटी घटनाएं इसका ताजा उदाहरण हैं. तुष्टिकरण कांग्रेस पार्टी की फितरत में शामिल है. जबकि, वामपंथी पार्टियां इसका ताना बाना बुनती हैं.

उन्होंने कहा कि तबरेज अंसारी की हत्या पर कांग्रेस के नेता ट्वीट करने में नहीं चूकते पर पथराव, आगजनी और आदिवासियों की हत्या पर वे बिल्कुल चुप हैं.

अरुण सिंह ने कहा कि चाईबासा जैसा नरसंहार देश के किसी कोने में पहले नहीं हुआ. पिता के सामने पुत्र की हत्या हुई. पत्नी के सामने पति को मारा गया. सिर को धड़ से अलग कर फेंक दिया गया. लोगों में भय और दहशत का माहौल है. जबकि यह सरकार दिल्ली दरबार का चक्कर लगा रही है. उन्होंने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी चुप नहीं बैठनेवाली.

Related Posts

#Giridih: गाड़ी खराब होने के बहाने घर में घुसे अपराधियों ने लूटे ढाई लाख कैश व 50 हजार के गहने

धनवार के कोडाडीह गांव की घटना, तीन दिन पहले ही गृहस्वामी ने बेची थी जेसीबी

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

अरुण सिंह ने कहा कि राहुल, प्रियंका और गुलाम नबी को चाईबासा के गुदड़ी आकर आदिवासी परिवारों से मिलना चाहिए. जिनके पुत्र, पिता या पति मारे गये उनका दुख-दर्द बांटना चाहिए.

उन्होंने कहा कि यह कैसी सरकार है जहां सरकारी योजनाओं का लाभ लेनेवालों को दंडित किया जा रहा है. आदिवासियों का नरसंहार करनेवाले अपराधियों को दंडित करते हुए पीड़ित परिवारों को न्याय मिले.

इसे भी पढ़ें – #JVM ने हेमंत सरकार से वापस लिया समर्थन, प्रदीप यादव से छीना विधायक दल के नेता का पद

भाजपा को सर्वाधिक 50 लाख मत मिले

प्रदेश भाजपा की संगठनात्मक जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को भले ही 25 सीटें मिली हैं. अकेले भाजपा को सर्वाधिक 50 लाख मत मिले हैं जबकि तीन दलों के गठबंधन को 52 लाख मत मिले. प्रदेश की जनता ने भाजपा को सर्वाधिक मत दिया है. हम जनादेश का सम्मान करते हैं तथा बूथ से लेकर प्रदेश तक संगठन को और प्रभावी बना कर संघर्ष भी करेंगे. तथा जन मुद्दों को सदन से सड़क तक उठायेंगे.

इसे भी पढ़ें – #Coronavirus_Outbreak की आशंका से चीन ने 13 शहरों में लगाया यात्रा प्रतिबंध, 4.1 करोड़ लोग प्रभावित

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like