GiridihJharkhand

खनिजों की सुरक्षा कराने वालों से हेमंत सरकार अब करा रही अवैध वसूली : बाबूलाल 

Giridih: भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मंराडी ने एक बार फिर हेंमत सोरेन सरकार के कार्यकाल, वादों और दावा पर हमला बोला. विधायक दल के नेता मंराडी ने गुरुवार को डुमरी में भाजपा नेता प्रशांत जायसवाल के आवास पर मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि एक साल पहले बड़े ही तामझाम के साथ हेमंत सरकार सत्ता में आयी. सरकार बनाने से पहले पांच लाख बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया और अब एक साल बाद राजस्व की कमी होने का रोना रो रही है.

Advt

मंराडी ने हेमंत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नये रोजगार देना तो दूर, पहले से कार्यरत अनुबंध कर्मियों की नौकरी भी छीन रही है. भाजपा नेता के आवास पर बातचीत के दौरान मंराडी ने हेमंत सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि खनिजों की सुरक्षा करने वाले पुलिस से जब राज्य के सीएम वसूली कराने लगें और खुलेआम कोयला, पत्थर और बालू की चोरी की जाये तो स्पष्ट समझा जा सकता है कि उस राज्य में अपराध और अपराधियों के मनोबल किस कदर बढ़ेंगे.

हेंमत सरकार के कार्यकाल की तुलना विधायक दल के नेता मंराडी ने राज्य गठन के पहले वाले हालात से करते हुए कहा कि सूबे में 80 हजार पुलिस कर्मियों के रहते महिला अपराध में वृद्धि होना सरकार और पुलिस की नाकामी को दर्शाता है.

इधर प्रेसवार्ता के दौरान मंराडी के साथ भाजपा नेता प्रशांत जायसवाल भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें – लातेहारः अवैध ईंट भट्ठे पर हादसा, पानी टंकी धंसी, मलबे में दबकर दो बच्चों की मौत

Advt

Related Articles

Back to top button