Corona_UpdatesJharkhandLead NewsRanchi

हेल्पलाइन नंबर जारी, वैसे पुलिस वाले दें जानकारी, जिनके परिजन या वे खुद हैं कोरोना संक्रमित

Ranchi: राजधानी रांची में कोरोना का कहर जारी है. पुलिसकर्मी व उनके परिजन भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. पुलिसकर्मियों की सुविधा के लिये पुलिस विभाग की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है.

इस नंबर पर वैसे पुलिसकर्मी जिनके परिवार वाले कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, वह इस नंबर पर संपर्क कर अपनी समस्या साझा कर सकते हैं. इतना ही संक्रमित पुलिसकर्मी भी परिवार के लिये इस नंबर पर संदेश दे सकती है. फिर जरूरत के हिसाब से मदद पहुंचायी जायेगी.

advt

आला अधिकारी द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर 9534889262 है. इस नंबर सुबह नौ बजे से ग्यारह बजे तक और शाम में छह बजे से लेकर 9 बजे रात तक संपर्क कर सकते हैं. इस नंबर पर डॉक्टर साधना पुलिस लाइन रांची में उपलब्ध रहेगी.

कोरोना से बचाव के लिए एसएसपी कर चुके हैं आदेश जारी

आपको बता दें कि एसएसपी सुरेंद्र झा ने आदेश दिया था कि यदि थाना या पोस्ट में कोई कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी अथवा पदाधिकारी हैं तो उन्हें थाना या पोस्ट में आइसोलेशन में ना रखें, उन्हें कुटे विस्थापित भवन स्थित आइसोलेशन सेंटर में भेजें,

जहां पर्याप्त संख्या में डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, एंबुलेंस एवं ऑक्सीजन की व्यवस्था है तथा पौष्टिक भोजन भी मुफ्त दिया जा रहा है. इसके साथ ही कूटे स्थित आइसोलेशन सेंटर के कंट्रोल रूम का संपर्क नंबर 8987790716 भी जारी किया गया है, ताकि कंट्रोल रूम से संपर्क कर पुलिसकर्मी तुरंत अपने इलाज के लिए आइसोलेसन सेंटर पहुंच सकें.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: