Corona_UpdatesGiridih

हेल्प फांउडेशन ने गिरिडीह के कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

Giridih: विभिन्न तरीके से कोरोना संक्रमितों का सहयोग करने और संक्रमितों के शव का दाह-संस्कार करने वाले कोरोना योद्धाओं को गुरुवार को सम्मानित किया गया. हेल्प फांउडेशन की ओर से हुए सम्मान समारोह में गिरिडीह नगर निगम के डिप्टी महापौर प्रकाश सेठ के साथ पूर्व रजिस्ट्रार एसपी सिन्हा समेत एआइएचएम के सदस्य राजीव रंजन भी शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें :Reliance JIO की खास सर्विस शुरू, WhatsApp आधारित सेवा COVID Vaccine लेने में करेगी मदद

सम्मान समारोह के दौरान डिप्टी महापौर प्रकाश सेठ ने कोरोना संक्रमण को समाज के लिए दुख का वक्त बताते हुए कहा कि हर किसी ने अपनों को खोया है. इससे अधिक बुरे हालात और नहीं हो सकते. लेकिन इस बुरे हालात में भी समाज के कई लोगों ने संयम और साहस को नहीं छोड़ा. क्योंकि जिस वक्त संक्रमितों की मौत हो रही थी, तो तीन युवक आगे आ कर उनके शवों का दाह-संस्कार करने का साहस दिखाया.

मौके पर समारोह को कई वक्ताओं ने संबोधित किया. शवों का दाह-संस्कार करने वाले रॉकी नवल शर्मा, मिथुन चन्द्रवंशी और रामजी यादव को सम्मानित किया गया. जबकि वक्त पर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने वाले अन्य कोरोना यौद्धाओं में आकाश सिंह, रमेश कुमार, चंदर वर्मा को भी सम्मानित किया गया.

वहीं रोटरी क्लब के पदाधिकारी विजय सिंह समेत अन्य योद्धाओं को फलदार वृक्ष के साथ स्मारक पत्र देकर सम्मानित किया गया. समारोह में संस्था के सचिव रीतेश चन्द्रा समेत कई मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :हजारीबाग : 14 पेटी अवैध विदेशी शराब के साथ टाटा सफारी जब्त, एक गिरफ्तार

 

Related Articles

Back to top button