Lead NewsRanchi

एचईसी प्रबंधन कामगारों का वेतन नियमित करे: राकेश बैठा

Ranchi: श्रमिक संगठन जनता मजदूर यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष राकेश बैठा ने HEC प्रबंधन से कामगारों का वेतन नियमित करने की मांग की है. बैठा ने कहा है कि फरवरी माह का पे स्लिप भी अभी तक कामगारों के बीच वितरित नहीं किया गया है. उन्होंने कहा है कि मार्च का महीना आज समाप्त हो रहा है. फिलहाल फरवरी माह का वेतन भुगतान तो दूर,पे स्लिप भी कामगारों को नहीं दिया गया है. इससे कामगारों के बीच असंतोष व्याप्त है.

इसे भी  पढ़ेंःJHARKHAND HOCKEY : 11 खिलाड़ियों के संक्रमित पाये जाने के बाद 11वीं नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप स्थगित

उन्होंने कहा कि एचईसी प्रबंधन मजदूरों की समस्याओं के समाधान के प्रति लापरवाही बरत रहा है. वेतन भुगतान अनियमित होने से एचईसी के उत्पादन पर भी असर पड़ रहा है, लेकिन इसकी कोई परवाह प्रबंधन को नहीं है. उन्होंने कहा कि दो-दो, तीन-तीन माह का मजदूरों का वेतन बकाया रह रहा है.नियमित वेतन भुगतान के लिए जनता मजदूर यूनियन की ओर से कई बार एचईसी प्रबंधन का ध्यान आकृष्ट कराया गया. लेकिन प्रबंधन इस दिशा में उदासीन है. बैठा ने कहा कि प्रबंधन जल्द कामगारों का वेतन नियमित करने की दिशा में कदम उठा. यह एचईसी कारखाना और मजदूरों के हित में होगा.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ेंःJHARKHAND POLITICS: क्या मधुपुर जीतने के बाद राज्य के सीएम बन जायेंगे बाबूलाल मरांडी!

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button