JharkhandRanchi

रांची से पाकुड़ जा रही बस में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे यात्री

Ranchi: रांची से पाकुड़ जा रही सानिया ट्रेवल्स नाम की बस में अचानक आग लग गयी. आग लगने की घटना महेशपुर थाना क्षेत्र के बड़कीयारी गांव के पास की है.

बुधवार सुबह करीब 5 बजे अचानक लगी इस आग में बस पूरी तरह से जलकर राख हो गयी. वहीं चलती बस में बीच सड़क पर आग लगने से अफरातफरी मच गयी.

वहीं बस में बैठे सभी यात्री आनन-फानन में बस से उतरे और इपनी जान बचायी. घटना में बस समेत लाखों रुपये के सामान जलकर खाक हो गये. आग लगने से पूरी बस धू-धू कर जल गयी.

advt

इसे भी पढ़ें- पुलवामा में मुठभेड़: जवानों को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकियों को किया ढेर

बैटरी की शार्ट सर्किट से बस में लगी आग

रांची से पाकुड़ जा रही बस में आग लग गयी. इस घटना में बस पूरी तरह से जलकर राख हो गयी. वहीं बस में लोडेड लाखों का सामान भी जलकर राख हो गया.

जानकारी के अनुसार महेशपुर थाना क्षेत्र के बड़कीयारी गांव के पास बुधवार सुबह रांची से पाकुड़ जाने वाली सानिया बस संख्या जेएच 01बीसी- 6153 में अचानक बैटरी की शार्ट सर्किट से आग लग गयी.

देखते-देखते ही आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने की घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और बस में लगी आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें- सर्दी के बाद अब गर्मी ने की रिकार्ड तोड़ने की तैयारी, तटीय इलाकों में गर्मी ने दी दस्तक, मुंबई में 39 डिग्री पहुंचा पारा

adv

बाल-बाल बचे बस में सवार यात्री

बस में आग लगने की वजह से बस में लोड करीब 8 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया. बस में करीब 30 यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि बस में नीचे से आग शुरू हुई थी. देखते-देखते आग पूरी बस में फैल गयी.

यात्री अपनी जान बचाने के लिए बस रुकते ही नीचे उतर गये. समय रहते अगर बस चालक ने बस नहीं रोकी होती तो बस में सवार कई यात्रियों की जान भी जा सकती थी.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button