DhanbadJharkhand

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, पूजा के हत्यारे बख्शे नहीं जाएंगे

Dhanbad: हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा भारती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर धनबाद में शुक्रवार को कैंडल मार्च निकाला गया. धनबाद के मेमको मोड़ से सैकड़ों युवक-युवतियां कैंडल मार्च करते हुए पूजा भारती के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए गांधी चौक कंबाइंड बिल्डिंग पहुंचे, जहां महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मोमबत्ती जलाकर लोगों ने पूजा भारती के संदिग्ध मौत में न्याय की मांग की. इसी दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री को रोककर भी न्याय की मांग की गयी.

मौके पर जेएमएम नेत्री रेखा मंडल ने कहा कि पूजा भारती की मौत के एक सप्ताह गुजर जाने के बाद भी अब तक गुनाहगार का पता नहीं चल सका है, जो प्रदेश में सरकार की शिथिलता को दर्शाता हैय उन लोगों की मांग है कि पूजा भारती के हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और पूजा भारती को न्याय दिलाया जाये.

दूसरी ओर कैंडल मार्च का आयोजन करने वालों का एक प्रतिनिधिमंडल राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से  मिला और न्याय की मांग की. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एक कार्यक्रम मे धनबाद आये हुए थे. इस बाबत स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लोगों को आश्वस्त किया कि हत्यारे बख्शे नहीं जाएंगे, पूजा भारती को न्याय जरूर मिलेगा.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: