Dhanbad

स्वास्थ्य मंत्री ने धनबाद में किया अपोलो क्लीनिक का उद्घाटन

बेहतर स्वास्थ्य सेवा प्रदान करेगी ये क्लिनिक : बन्ना गुप्ता

Dhanbad: धनबाद में शुक्रवार को राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपोलो क्लीनिक का फीता काटकर उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि यह संस्थान लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा उचित मूल्य पर उपलब्ध करायेगा.

गुप्ता ने कहा कि नयी सरकार को संभालने का मौका नहीं मिला. कोरोना काल में नयी सरकार की मंशा नयी सोच के साथ करने की थी. झारखंड में पूर्व की सरकार ने खजाना खाली कर दिया था.

आर्थिक बोझ के कारण सरकार को अपने काम करने में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. ऊपर से केंद्र की सरकार ने जान-बूझकर मानव हित के पैसे को हमारी सरकार की बिना सहमति लिये आरबीआइ एकाउंट से पैसे निकाल लिये.

मंत्री ने कहा कि कोरोना काल मे हमारे मंत्री हाजी हुसैन भी बलिदान हुए. शिक्षा मंत्री अभी भी इलाजरत हैं. विधानसभा अध्यक्ष भी कोरोना संक्रमित हैं.

इसे भी पढ़ें : गढ़वा : पत्नी से फोन पर बात नहीं हुई तो महाराष्ट्र से लौटा युवक, पत्थर से कूचकर मार डाला और कर दिया सरेंडर

अर्नब गोस्वामी के अलावा और किस-किसको पाक के खिलाफ सैन्य कार्रवाई की जानकारी थी स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि के पीएमसीएच में सुपर स्पेशलिस्ट व्यवस्था लागू करवाने के लिए सरकार कृतसंकल्पित है. कहा कि जो भी शिकायतें मिलती हैं उसे सुधारा जा रहा है.

इस दौरान धनबाद के धैया में अपोलो क्लीनिक के उद्घाटन के दौरान संचालक की टीम ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अपोलो क्लीनिक में बेहतर सुविधा और सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टर की सुविधा मिलेगी.
क्लीनिक रांची अस्पताल, दिल्ली अस्पताल, चेनई अस्पताल से सम्पर्क में रहेगा. क्लीनिक में ओपीडी की सुविधा मिलेगी. न्यूरोलॉजी, कार्डियोलॉजी, आइ एनट, पैथलेब, डेंटल, डायग्नोस्टिक, सीटीस्कैन और अन्य जांच की बेहतर सुविधा मिलेगी.

इसे भी पढ़ें : DVC से 25 साल तक बिजली खरीद के प्रस्ताव को नियामक आयोग ने किया वापस, JBVNL ने दिया था प्रस्ताव

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: