Jamshedpur

न्यू इयर पार्टी में स्वास्थ्य विभाग डालेगा खलल, होटलों में होगी करोना जांच

Jamshedpur : राज्य को अनलॉक किये जाने के बाद जिस तरह से शहर और गांवों के बाजारों  में लोगों की भीड़ उमड़ रही है उससे सिर्फ राज्य की सरकार ही  परेशान नहीं है, बल्कि जिला प्रशासन भी चौकन्ना हो गया  है. इस बार न्यू इयर की पार्टी को लेकर जिले के डीसी ने होटलों में कोरोना जांच करने की भी घोषणा की है. इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये गये हैं. स्वास्थ्य विभाग वैसे होटलों में घुसकर कोरोना की जांच करेगा जहां पर न्यू इयर पार्टी का आयोजन किया जायेगा. डीसी के आदेश के बाद जिले का स्वास्थ्य विभाग भी कमर कस चुका है. इसको लेकर टीम भी बना दी गयी है.

रोक दी जायेगी  पार्टी

कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर जिला प्रशासन की ओर से न्यू इयर की पार्टी को ही रोकने का काम किया जायेगा. इस दौरान अगर किसी तरह की गड़बड़ी होती है उसके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज करने का काम किया जायेगा.

Catalyst IAS
ram janam hospital

सतर्क हो जायें शहर के लोग

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

न्यू इयर की पार्टी होटलों में मनाने वाले लोग अभी से ही सतर्क हो जायें क्योंकि जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है. इस दौरान आदेश का अवहेलना करने वालों को तो बिल्कुल ही नहीं छोड़ा जायेगा.

सभी होटलों पर होगा पुलिस का पहरा

न्यू इयर के एक दिन पहले 31 जनवरी की रात को शहर के सभी वैसे होटलों में पुलिस का पहरा होगा, जहां पर न्यू इयर की पार्टी आयोजित की गयी है. इसके लिए स्थानीय थानेदारों को भी खास तौर पर सतर्क कर दिया गया है. किसी तरह की गतिविधियां होने पर थानेदार की ही जवाबदेही होगी. शहर के जिस होटल में न्यू इयर की पार्टी का आयोजन हो रहा है उसकी सूची भी बनायी गयी है.

इसे भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर बढ़ायी गयी सख्ती, मजिस्ट्रेट तैनात

Related Articles

Back to top button